Monday 4 December 2017

पूरा विदेशी मुद्रा व्यापार वीडियो पाठ्यक्रम


विदेशी मुद्रा वीडियो पूर्ण 4 घंटे की कोर्स विदेशी मुद्रा की बिक्री में केवल 14.9 9 के लिए 4 घंटे की विदेशी मुद्रा वीडियो उपलब्ध है। यह वीडियो 8 अगस्त 2018 को दर्ज किया गया था। यह वीडियो नकदी मुद्रा लेनदेन और ऑनलाइन मुद्रा लेनदेन जैसी मूलभूत विदेशी मुद्रा व्यापारिक अवधारणाओं को समझाता है। फिर यह अलग-अलग मुद्रा की अवधारणाओं, समानांतर और उलटा विश्लेषण, और प्रवृत्तियों के कई समय-सीमा विश्लेषण के माध्यम से प्रगति करता है। हम इस बात पर चर्चा करते हैं कि धन प्रबंधन के साथ-साथ प्रवृत्तियों का रुझान, किस तरह के प्रवृत्ति संकेतक, किस प्रकार प्रवृत्ति संकेतक का उपयोग करें, और कैसे ट्रेडों को नए और स्थापित रुझानों में दर्ज किया जाए। हम अल्पावधि या दीर्घकालिक व्यापार प्रविष्टियों के लिए ट्रेंडिंग या गैर-ट्रेंडिंग जोड़े दर्ज करने के लिए विदेशी मुद्रा हीटमैपरग का उपयोग करने पर भी चर्चा करते हैं। हम अपने सिस्टम के साथ पीप बनाने के सभी विभिन्न तरीकों से आगे बढ़ते हैं। सीखने के संसाधनों की एक सूची भी प्रदान की गई है। इस विदेशी मुद्रा वीडियो को हमारे ग्राहकों से उत्कृष्ट समीक्षा मिली है इस वीडियो को अप्रकाशित किया गया है लेकिन आप अनुसूचित विराम में तेजी से आगे बढ़ सकते हैं और पीछे की ओर भी जा सकते हैं और फिर कुंजी अवधारणाओं की समीक्षा कर सकते हैं। आपके द्वारा प्राप्त होने वाला वीडियो आपके कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर या सीधे आपके ड्रॉपबॉक्स खाते में डाउनलोड किया जा सकता है यदि आपके पास एक है इस फॉरेक्स वीडियो को खरीदने के लिए हमारे सेलफ़ी पेज पर लिंक पर क्लिक करें और फिर हरे रंग की कोट्स पर क्लिक करें। वीडियो खरीदने के बाद, आप हरे रंग के कोटेशन बटन पर क्लिक करके अपने वीडियो को तुरंत डाउनलोड कर सकेंगे। यदि आपको कोई प्रश्न है तो हमें व्यवस्थापक (पर) विदेशी मुद्रा में चेतावनी पर ईमेल करें जब आप प्राप्त करते हैं तो आपका वीडियो ध्यान से ईमेल पढ़ता है और उसके पास पासवर्ड होगा जो आपको पहुंच के लिए आवश्यक हो सकता है। कोई प्रश्न हमें बताएं सभी बिक्री वीडियो खरीदारियों के लिए अंतिम और गैर-वापसी योग्य हैं। इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी लेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षाओं, रेटिंग, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, कीमतों या अन्य जानकारी, इसके सहयोगी या योगदानकर्ताओं द्वारा, सामान्य रूप में प्रदान की जाती है बाजार की टिप्पणी और निवेश सलाह का गठन नहीं करता है के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। पूर्ण मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स की समीक्षा मार्टिन लोडर की डेस्क से यह मेरी मूल समीक्षा है I आप पूरी तरह से ट्रेड ट्रेडर टीम में हैं, जिन्होंने इतने विनम्रता से मुझे तीन महीने के लिए अपने पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम तक पहुंचने की इजाजत दी है ताकि मैं इसका वास्तविक आकलन कर सकूं। शनिवार 7 सितंबर 2018 मैं एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी नहीं हूं, वास्तव में एक नौसिखिया हूं I मैंने कुछ ट्रेड किए हैं लेकिन मैं नहीं जानता कि कैसे चार्ट या संकेत पढ़ने के लिए, और मैं प्रचुर मात्रा में टर्मिनोलोजी के कई नहीं जानता। विदेशी मुद्रा में मेरी प्राथमिक रुचि प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों में रही है जहां पेशेवर व्यापारी निवेशकों की ओर से व्यापार करते हैं। मैं हमेशा खुद के लिए व्यापार के बारे में बहुत अधिक सीखना चाहता था इसलिए मैंने यह देखा कि क्या यह मेरे लिए काम करता है या नहीं, मैं पूर्ण मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम की एक प्रति प्राप्त कर लिया है। मैंने इसके बारे में बहुत कुछ राय सुना है इसलिए मैं इसे अच्छी तरह से इस्तेमाल करने जा रहा हूं और देखें कि क्या यह उतना अच्छा है जितना कि कई प्रशंसापत्र कहते हैं। सोमवार 9 सितंबर 2018 मुझे लगता है कि मैं पाठ्यक्रम के माध्यम से प्रगति के रूप में एक समीक्षा जारी लिखूंगा। मैं ऐसा करना चाहता हूं क्योंकि यह मेरे दिमाग में ताजा है और मैं कुछ भी भूलना नहीं चाहता। मेरा पहला विचार यह है कि पूर्ण मुद्रा व्यापारी इंटरफ़ेस का उपयोग करना बहुत आसान है और प्रशिक्षण मॉड्यूल को एक तार्किक क्रम में निर्धारित किया जाता है। मैं ट्रेडिंग फॉरेक्स के बारे में बहुत कुछ नहीं जानता, यद्यपि, लेकिन मैं देख सकता हूं कि यह क्रम में काफी स्पष्ट है। होम कोर्स परिचय विदेशी मुद्रा ज्ञान जोखिम को समझना आपके विदेशी मुद्रा व्यापार मनी प्रबंधन ट्रेडिंग सिस्टम वीडियो ट्रेडिंग प्रशिक्षण सफलता फॉर्मूला ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर कैलकुलेटर दैनिक व्यापार मैं सिर्फ सप्ताह के अंत में फ़ॉरेक्स के बारे में सब कुछ पढ़ रहा हूं। मैं केवल पहले दो अध्यायों 8211 8220 विदेशी मुद्रा ज्ञान 8221 और 8220 समझने वाले जोखिम 8221 और तेरह मॉड्यूल जिसमें वे शामिल हैं मैं पूरी तरह से सामग्री की गहराई से चकित हूँ यह मेरे लिए एक वास्तविक आंख खोलने वाला रहा है और मुझे पढ़ने से रोकना कठिन पड़ा, मेरी प्यारी प्रेमिका के उत्पीड़न के लिए बहुत कुछ। मुझे पता चला कि मॉड्यूल धीरे-धीरे शुरू हो जाते हैं, धीरे-धीरे मुझे विशेष विषय में ताने। फिर पाठ को वर्णन करने के लिए विषय बहुत अधिक आरेख में गहराई से आता है। इस विषय को दोबारा अलग-अलग तरीके से दोहराया जाता है ताकि यदि आपको पहले संवाद को समझना मुश्किल हो, तो दूसरा और तीसरा स्पष्टीकरण स्पष्ट करता है कि जेम्स क्या कह रहे हैं। मैं यूरेका क्षणों को पाने में कामयाब रहा, क्योंकि विषय मेरे सिर में घर पर मारा था। अब मुझे समझ आई । Ive हमेशा उस बारे में सोचा yesss उन यूरेका के क्षणों को बर्बाद करने के लिए नहीं जाने के लिए, जेम्स एक दूसरे के साथ मिलकर इन नए अंतर्दृष्टि को एकीकृत करता है और उन्हें एक साथ नए विषयों के साथ जोड़ देता है, ताकि वे अपने ज्ञान और समझ को सहज में विकसित कर सकें। चालाक सामान इसमें बहुत सारी नई जानकारी ली गई है और मुझे कुछ चीज़ों को कुछ बार पढ़ना पड़ता है, जिससे कि पैनी गिरा दी गई। आज सुबह मैंने वीडियो की जांच की, (मुझे पता है कि यह अनुक्रम से बाहर है), लेकिन मुझे लगा कि मैं व्यापारिक सॉफ्टवेयर को कार्रवाई में देखना चाहता हूं। यह फिर से मॉड्यूल में जाने से पहले वास्तव में एक ब्रेक था मैं बाद में बाद में वीडियो देखेंगे। ठीक है, Im अभी उन मॉड्यूल करने के लिए बंद खिचड़ी भाषा का इंतजार देखने के लिए वापस आइए कि मैं पूर्ण मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम की अपनी समीक्षा के साथ कैसे मिल रहा हूं। मंगलवार 17 सितंबर 2018 पहले दो अध्याय फ़ॉरेक्स के सिद्धांत पक्ष के बारे में थे, कैसे दृश्य वास्तव में पर्दे के पीछे काम करते हैं तीसरे अध्याय को 8220 और अपने विदेशी मुद्रा बिजनेस 8221 कहा जाता है और यह आपको बताता है कि विदेशी मुद्रा को एक व्यवसाय के रूप में कैसे इस्तेमाल किया जाए और एक शौक या अवकाश का पीछा न करें यह बताता है कि एक व्यवसाय के रूप में स्थापित करने से आप इसे गंभीरता से लेते हैं और जो लोग इसे व्यापार के रूप में स्थापित करते हैं, वे लंबे समय तक चलने वाले दस गुना बढ़ने से भी ज्यादा थे। यह समझाने पर आता है कि आपको एक कंपनी स्थापित करने, एकाउंटेंट प्राप्त करने और व्यवसाय योजना बनाने की आवश्यकता है। एक बाद के मॉड्यूल में एक टेम्पलेट व्यवसाय योजना है, जो एक ऐसे लोगों को देने के लिए डिज़ाइन की गई है जो एक व्यवसाय बनाने के लिए एक नया बनाने में सहायता कर रहे हैं। जाहिर है यह थोड़ा अलग होगा क्योंकि सभी की अलग-अलग ज़रूरतें और लक्ष्य हैं। अगर मैं ईमानदार हूं, तो मुझे पूरी मुद्रा व्यापारी पर इस अध्याय की उम्मीद नहीं थी, लेकिन अब मैं देख सकता हूं कि व्यापारी की दीर्घकालिक सफलता के लिए यह इतना महत्वपूर्ण क्यों है। चौथा मॉड्यूल लगभग 8220 मनी प्रबंधन 8221 है यह बताता है कि धन प्रबंधन का प्राथमिक उद्देश्य एक स्तर पर जोखिम का प्रबंधन करना है जो आपको अल्पावधि में सबसे बुरी स्थिति का सामना करने देगा, जिससे आपको दीर्घकालिक में सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने की इजाजत मिल जाएगी। प्रणाली प्रतिशत जोखिम रणनीति का उपयोग करती है जिसका मतलब है कि प्रत्येक व्यापार की निर्धारित अधिकतम प्रतिशत राशि का जोखिम होगा, जिसे आप सेट करेंगे, आमतौर पर 1. इस रणनीति के पास इसके कई लाभ हैं अगले अध्याय है, जब चीजें वास्तव में दिलचस्प होनी शुरू होती हैं इसे 8220 ट्रिडिंग सिस्टम 8221 कहा जाता है यह वर्णन करता है कि कैसे मॉड्यूल 8211 एंट्री नियम, स्टॉप लॉस प्लेसमेंट, स्थिति आकार, ओपन ट्रेड मैनेजमेंट और एक्सीट नियम के साथ प्रणाली काम करती है। पूर्ण व्यापार के उदाहरणों और ट्रेडिंग सलाहपत्रों पर भी मॉड्यूल हैं जेम्स पहले से ही पिछले वर्गों में से कई विषयों के माध्यम से पहले से ही हो चुका है, लेकिन वह कई उदाहरणों के साथ और एक ही बात व्यक्त करने के तरीकों के साथ और भी अधिक जटिल विवरणों में जाता है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह क्या कह रहा है। इसके अंदर आने के लिए समय लगता है। मैंने कुछ हिस्सों को कई बार पढ़ा है और मैं इसे बाद की तारीख में फिर से पढ़ूंगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मुझे सब कुछ अंदर से पता चले। छठी मॉड्यूल 8220 वीडियोज़ 8221 है इसमें लंदन और न्यूयॉर्क कारोबार सत्रों के कई वीडियो हैं वे जेम्स के बारे में वास्तव में पूर्ण मुद्रा व्यापारी सॉफ्टवेयर का प्रयोग कर रहे हैं, जब वे एक व्यापार करना चाहते हैं। वह वास्तव में ट्रेड नहीं करता लेकिन वह मेटा ट्रेडर चार्ट पर एक लाइन की सहायता से दर्शाता है, जहां वह सोचता है कि व्यापार खत्म हो जाएगा। वह सॉफ्टवेयर पर संकेतों के रूप में लाइनों का उपयोग करते हुए बताते हैं, कि वे कैसे अलग हो जाते हैं और कितनी तेजी से लाइनें जाते हैं, जिसका मतलब है कि व्यापार गति प्राप्त कर रहा है मैं इस फॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स के साथ आने वाले सॉफ़्टवेयर के साथ व्यापार करने की संभावना के बारे में और अधिक उत्साहित कर रहा हूं। मैं अभी भी बहुत घबरा रहा हूँ मुझे लगता है कि मैं उन नर्वियों को खो दूंगा जो जेम्स प्रशिक्षण के वास्तविक हाथों से मुझे ले जाता है। उसका इंतज़ार कर रहे हैं। शनिवार 30 नवंबर 2018 मैं आखिरकार पूर्ण मुद्रा व्यापारी की मेरी समीक्षा संपादित करने के बाद से कुछ समय लगा। मैं बहुत व्यस्त हूं किसी भी तरह, मैं अध्याय, द ट्रेडिंग सिस्टम के माध्यम से अपने तरीके से काम कर रहा हूं। यह वह अनुभाग है, जिस पर मैं आगे बढ़ने के लिए थोड़ी देर में चैंपियन रहा हूं क्योंकि यह वह जगह है जहाँ आप वास्तव में सीखते हैं कि ट्रेडों को कैसे स्थानांतरित किया जाए। इस अध्याय में 6 चरणों हैं असल में, स्टेज 1 सीख रहा है कि कैसे सॉफ्टवेयर को पढ़ना और व्याख्या करना है। यह सब देखकर होता है कि चार्ट और सॉफ़्टवेयर कैसे मिलकर काम करते हैं, चार्ट्स सॉफ़्टवेयर में परिवर्तन करते समय कैसा दिखता है। स्टेज 2, उस सॉफ़्टवेयर पर आंदोलनों को पहचानने के बारे में है, जो आपको लगता है कि किसी निश्चित दिशा में मूल्य आंदोलन का प्रतिनिधित्व करता है, और फिर चार्ट पर एक रेखा खींचना है कि यह देखने के लिए कि कीमत उस दिशा में आगे बढ़ती है या नहीं। चरण 3 कुछ चीजें थोड़ा आगे लेती है यह वह जगह है जहां हम वास्तव में डेमो खाते में ट्रेडों में प्रवेश करते हैं। इस चरण का मुद्दा 10 पीआईपी लाभ बनाने के लिए सही समय पर सही कीमत आंदोलन चुनने के लिए सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर रहा है। स्टेज 4 फिर से चलता है। यह मूल रूप से चरण 3 के समान है, लेकिन इस समय, एक पिछला स्टॉप लॉस स्थिति में डाल दिया जाता है, एक निर्धारित राशि में नुकसान को सीमित करता है। चरण 5 एक और सरल प्रगति है। अब 10 पीईपी लाभ ले लिया जाता है ताकि किसी भी विजेता को असीमित संभावित लाभ और एक निश्चित अधिकतम संभावित हानि का अर्थ चलाने के लिए अनुमति दी जाती है। 1 से 5 चरणों में ट्रेडों को रखने के लिए सीखने के बारे में सब कुछ है। स्टेज 6 निरंतर बदलते लक्ष्य और लक्ष्य के साथ एक निरंतर प्रक्रिया है यह आप व्यापार से क्या चाहते हैं, इसके बारे में है। ट्रेडिंग सिस्टम को पूरा करने में महीनों लग सकते हैं अगले चरण पर जाने से पहले प्रत्येक चरण के लिए निर्धारित लक्ष्य निर्धारित किए जाते हैं प्रत्येक चरण के लिए निर्धारित लक्ष्य तक पहुंचने के लिए महत्वपूर्ण है एक बार एक व्यापारिक अवसर खुद को प्रस्तुत करता है और व्यापार पर रखा जाता है, तो एक स्क्रीनशॉट सॉफ़्टवेयर और अन्य विवरण जैसे कि मुद्रा जोड़ी कारोबार, खोलने की कीमत, स्टॉप लॉस प्राइस इत्यादि का लिया जाना चाहिए। भविष्य में, ये रिकॉर्ड देखने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कि विजेता और हारे हुए किन एक स्क्रीनशॉट देखें जो मैंने आपकी जानकारी रखने के लिए आवश्यक जानकारी का प्रकार लिया। यह समय पर काफी परेशानी की तरह लगता है। मैंने इसे पहली बार एक घर का काम मिला लेकिन मैं इसे इस्तेमाल किया। यह करने में कुछ मिनट लगते हैं वहाँ कुछ महान मुक्त स्क्रीनशॉट प्रोग्राम वहाँ बाहर हैं मैं जल्दी स्क्रीन पर कब्जा का उपयोग करता हूं, लेकिन यहां 8211 जिंग के एक और महान उदाहरण हैं। यह वह चरण है, जिस पर मैं अभी 30 नवंबर को हूं। मैंने सीखा है कि ट्रेडों को लगाने के लिए सही समय के लिए इंतजार करना इतना महत्वपूर्ण है मैं एक अधीर व्यक्ति हूं और हर समय ट्रेड करना चाहता हूं। हालांकि, मुझे लगता है कि व्यापार की कला सही समय के लिए इंतजार करना है, व्यापार नहीं करने, धैर्य रखने के लिए, हालांकि मुश्किल यह है। अधीरता की वजह से ट्रेडों को ढंकना एक हारे हुए होने का निश्चित अग्नि मार्ग है किसी भी तरह that8217s अभी के लिए पर्याप्त पूर्ण मुद्रा व्यापारी की मेरी समीक्षा पर अपडेट के लिए कृपया वापस आइये शनिवार 30 नवंबर 2018 Don8217t यहाँ मेरे प्रशिक्षण परिणामों की जांच करने के लिए भूल जाओ 8211 टेस्ट के परिणाम वीडियो वे एक सप्ताह में 3 बार करते हैं कि एक लाइव पूर्ण मुद्रा व्यापारी वर्ग से है। पूर्ण मुद्रा व्यापारी कोर्स की मेरी राय पाठ्यक्रम के साथ पूर्ण मुद्रा व्यापारी मुझे अनुमति देने का समय शानदार रहा है। मैंने अनुभव का अच्छी तरह से अनुभव किया है और सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत कुछ सीखा है मुझे लगता है कि इसके बिना मैं खो रहा हूं और मैं निश्चित रूप से पाठ्यक्रम खरीदूंगा जब मैं अपना पूरा समय इसके लिए समर्पित कर सकता हूं। एक सफल व्यापारी के विकास के हर पहलू के माध्यम से मौजूदा और आरंभिक व्यापारियों के मार्गदर्शन और समर्थन करने के लिए पूर्ण मुद्रा व्यापारी प्रशिक्षण पैकेज तैयार किया गया था। यह वे आसानी से और आसानी से प्राप्त करते हैं यहां तक ​​कि कुछ महीनों में भी मेरे पास इसका उपयोग करने का विशेषाधिकार था, मेरे परिणाम बहुत खराब नहीं थे मैं बहुत बुरा नहीं कहता हूं, मेरा क्या मतलब है, मेरा समय था जब मुझे इस कोर्स तक पहुंच मिलनी बहुत कम थी, इसलिए मैं इसके साथ अलग-अलग चीजों की कोशिश कर रहा था, वास्तव में इसके साथ प्रयोग करना। मैंने विभिन्न डेमो अकाउंट्स के साथ व्यापार करने के लिए उपयोग किया और विजेताओं का प्रतिशत जो मुझे कम 40 के दशक में था। यहां तक ​​कि उन सभी प्रयोगों के साथ भी जो मैंने किया था, मैंने बहुत पैसा नहीं खोया, या मेरे वर्चुअल ट्रेडिंग फंड का प्रतिशत, 5 या तो यह सबसे तेज जोखिम प्रबंधन रणनीति के कारण था। यदि आप प्रणाली का सही ढंग से पालन करते हैं तो आप इस रणनीति से अनजाने में अपने खाते को उड़ा नहीं देंगे। तथ्य हालांकि, जब मैंने वास्तव में सही प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित किया और व्यापार के लिए सही समय के लिए सबसे अच्छा सेट अप करने के लिए इंतजार किया, तो मेरी जीत का प्रतिशत प्रतिशत बढ़ गया और मैंने कुछ अच्छा लाभ बनाया, यद्यपि डेमो अकाउंट के साथ। इस विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम में सभी आवश्यक या व्यावहारिक भागों होते हैं, जिन्हें लगातार लाभदायक बनने की आवश्यकता होती है। इसमें अनन्य विश्लेषणात्मक विदेशी मुद्रा बाजार सॉफ्टवेयर, विशेषज्ञ ट्यूशन और कोचिंग, एक सत्यापित अभ्यस्त व्यापार प्रक्रिया, व्यापक व्यावसायिक विकास, एक व्यवस्थित प्रशिक्षण संरचना शामिल है, जिसमें प्रत्येक प्रशिक्षण चरण के माध्यम से कदम उठाने और एक पेशेवर व्यापारी से मार्गदर्शन और सहायता शामिल है। हालांकि कीमत काफी तेजी से लग सकती है, मुझे विश्वास है कि यह उन लोगों के लिए एक ठोस निवेश है जो लंबे समय तक लाभदायक व्यापारी बनने के लिए समय और प्रयास करने के लिए वास्तव में गंभीर हैं। पूर्ण मुद्रा व्यापारी (सीसीटी) की एकोर्न 2-एफएक्स की समीक्षा की जांच के लिए धन्यवाद मुझे लगता है कि आप में से ज्यादातर यहां हैं क्योंकि आप सीसीटी के बारे में एक ईमेल प्राप्त कर चुके हैं और इसके बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, चाहे वह घोटाला हो, यह कैसे काम करता है। अच्छा सामान, आप सही जगह पर हैं इससे पहले अन्य राय लेने के लिए यह हमेशा मेहनती है और मैं अपनी ईमानदार राय दे दूँगा। यदि आप सोचते हैं कि यदि कोई कार्यक्रम कचरा है तो मैं अपने असली विचारों को नहीं दे सकता बस साइट के बाकी हिस्सों को देखें। नोट: मैं सीसीटी से संबद्ध हूं, हालांकि प्रशिक्षण और व्यवस्था मुफ्त है मैं इस समीक्षा से एक पैसा नहीं लेता जब तक कि आप उस रेखा से नीचे कुछ खरीदा न हो जो आवश्यक नहीं है सबसे पहले, मैंने कुछ महीने पहले पूर्ण मुद्रा व्यापारी की समीक्षा की थी और आप इस समीक्षा के लिए प्रत्यक्ष रूप से यहां जा सकते हैं जो कि इस पेज के नीचे, 8211 मूल समीक्षा पर क्लिक करके। मैं यह समीक्षा करने में सक्षम था (जब इसकी कीमत 10,000 डॉलर थी), क्योंकि जेम्स एडवर्ड और उनकी टीम ने बहुत सी उदारता से मुझे कुछ महीनों तक सीसीटी तक पहुंचने के लिए इसे जांचने दिया था। उन विचारों को अगले नोटिस तक खड़ा होगा, जब तक कि मुझे मुफ़्त उत्पाद की समीक्षा करने का मौका मिलता है और यह उत्पाद काफी हद तक बदलता है या नहीं। अफसोस, मेरे पास सीसीटी तक पहुंच का समय समाप्त हो गया और मैं सिर्फ एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में व्यापार करने के लिए समय को खाली नहीं कर सका क्योंकि मैं कम से कम समय के लिए न्याय करने के लिए बहुत सी चीजें चला रहा हूं। जिस समय मैंने अभी तक मुझे एहसास करने का पर्याप्त मौका दिया था कि मैं क्या काम कर रहा था, (विराम को क्षमा करें)। मैं बिल्कुल खुशी के लिए कूद रहा था जब मैंने सुना कि यह विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रम उपयोग करने के लिए स्वतंत्र होने जा रहा था। इसलिए मैंने कार्यक्रम के लिए साइन अप किया, फिर से, और निम्नलिखित अपडेट की गई समीक्षा एक चालू पत्रिका होगी, जैसे कि मूल महीने में मैंने कुछ महीने पहले किया था मैंने सीसीटी के मुफ्त संस्करण के लिए साइन अप किया था और मेरे साथ जेम्स एडवर्ड का एक वीडियो का स्वागत किया गया और सिस्टम को शुरू किया। मुझे बताया गया था कि अगले सुबह 8 बजे मैं पहली बार प्रशिक्षण वीडियो प्राप्त करेगा। जेम्स एडवर्ड, जिस तरह से वह जानकारी देता है, वह बहुत स्पष्ट है। कई मुफ्त शब्द नहीं हैं, जो शब्दों की आवश्यकता नहीं है सब कुछ पूरी तरह से बनाया गया है। उनकी अच्छी तरह से संरचित और स्पष्ट प्रस्तुति उनके सभी प्रशिक्षण के लिए होती है। यही वह चीज़ है जिसे मुझे याद है, और वह उस नस में जारी है श्री एडवर्ड की सलाह के अनुसार, मुझे वीडियो 1 के साथ मिले पहला सप्ताह विदेशी मुद्रा की नींव बिछाने के बारे में है। मैं बहुत अधिक विस्तार में जाना नहीं चाहता, लेकिन वीडियो कुछ आश्चर्यजनक खुलासे प्रदान करता है 99 लोगों के बारे में सोचते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में गलत है। ये खोने वाले व्यापारियों को एक एकल मुद्रा जोड़ी चार्ट जैसे कि EURUSD के साथ व्यापार के अवसरों की तलाश है। सीसीटी हमें दिखाता है कि यह समय की बर्बादी है और हमें संपूर्ण विदेशी मुद्रा बाजार का उपयोग करना चाहिए, एक मुद्रा जोड़ी नहीं, और मुद्राओं की कुल ताकत और कमजोरी का उपयोग करना चाहिए। बढ़िया सामान मैं इस समय से यह जानता था कि मेरे पास पाठ्यक्रम था लेकिन यह अभी भी मुझे आश्चर्यचकित करता है और मुझे पता चलता है कि यहां क्या शक्ति और क्षमता है। यह सरल, आंख खोलने और इतनी तार्किक है 11 मई 8211 13 वीं 2018 मैं उन सभी प्रशिक्षण कार्यक्रमों के माध्यम से जा रहा हूं जो इस बिंदु तक मेरे लिए उपलब्ध हैं, उनमें से 7 जहां तक ​​मुझे मूल पाठ्यक्रम से याद आ रहा है, जेम्स एडवर्ड ने अभी तक कुछ नहीं छोड़ा है। केवल अलग चीजें हैं जो इस तथ्य हैं कि प्रशिक्षण की कोई प्रतिलिपि नहीं है, और वह तीन या चार बार प्रत्येक चरण को अपने सिर में बिंदु को ड्रिल करने के लिए चित्रों से दोहराने नहीं करता है। हालांकि, सबकुछ सब कुछ है बस वीडियो को कई बार सुनो जब तक कि आप उन्हें समझें। वीडियो 2 गहराई में चला जाता है और इस बारे में सबूत दिखाता है कि वीडियो के बारे में क्या बात हुई थी। यह दिखाता है कि मूल्य कैसे बढ़ता है और यह सबूत देता है कि कीमत दूसरे की तुलना में एक दिशा में जाती है और लाभ के लिए आप इस लाभ का उपयोग कैसे कर सकते हैं। वीडियो 3 प्रविष्टि और बाहर निकलने की रणनीति के बारे में है और यह कि हालांकि प्रवेश मूल्य महत्वपूर्ण है, लेकिन यह भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना बाहर निकालना सही है, क्योंकि यह निकास बिंदु है जो वास्तव में आपको लाभ बनाता है। यह बताता है कि कैसे चलती स्टॉप लॉस और मुनाफा छोड़ने के लिए सर्वोच्च औसत मुनाफा देने पर चलाया जा सकता है। वीडियो 4 पैसे प्रबंधन और स्थिति आकार के बारे में है। धन प्रबंधन व्यापार का सबसे महत्वपूर्ण तत्व है क्योंकि एक ठोस रणनीति के बिना, यह अत्यधिक संभावित है कि आप अपने सभी पैसे खो देंगे यह स्वाभाविक रूप से आपकी स्थिति का आकार कितना बड़ा होना चाहिए ताकि आपकी धन प्रबंधन रणनीति आपके लिए काम करे। वीडियो 4 तक का जोर शिक्षा पर जोर दिया गया है और विदेशी मुद्रा व्यापार के पीछे के सिद्धांत को सीखना है। वीडियो 5 व्यापार की अधिक व्यावहारिक पक्ष शुरू होता है यह पाठ्यक्रम के साथ आने वाली मुद्रा ताकत विश्लेषण सूचक उपकरण का परिचय देता है। यह आपको बुनियादी बातें दिखाता है कि टूल कैसे काम करता है और इसे कैसे समझ सकता है। यहां आप सभी सिद्धांत देखेंगे जो आपने सीखा है कि एक चार्ट पर प्लॉट किया जा रहा है, और यह एक प्रवृत्ति को कैसे दिखता है जैसा कि ऐसा होता है। वीडियो 5 और वीडियो 6 के बीच सीखने में एक विराम है। आपको अपने व्यापार और एक वीडियो दिखाने में मदद करने के लिए डाउनलोड करने के लिए मुफ्त उपहार भेजा जाएगा, जिसमें आपको इसका इस्तेमाल करने का तरीका दिखाया जाएगा। यह पॉज़ मुद्रा शक्ति विश्लेषण उपकरण के साथ समझने और अभ्यास करने में आपकी सहायता करने के लिए भी है। वीडियो 6 प्रणाली प्रशिक्षण के चरण 1 के साथ फिर से शुरू होता है, एक साधारण प्रणाली जो आपको दिखाती है कि मुद्राओं के बीच ताकत और कमजोरी का उपयोग करना संभव है। यह आपको दिखाएगा कि कैसे लाभ और संभावित विदेशी मुद्रा प्रदान करता है। सिस्टम तथ्यों पर आधारित है, चीजों का मतलब कुछ वास्तविक अर्थशास्त्र और गणित है और एक मुद्रा जोड़े द्वारा बनाई गई कुछ मनमाना चार्ट पैटर्न नहीं। यह आपको उस समय के दौरान बाज़ार की गति को व्यापार और शोषण करने का सर्वोत्तम समय दिखाता है। यह सभी ज्ञान का उपयोग करता है जिसे आपने पहले एक ही स्थान पर सीखा है वीडियो 7 प्रशिक्षण के चरण 1 को जारी करता है और आपको ऑपरेशन में सिस्टम के अधिक उदाहरण दिखाता है और आपके बहुत सारे सवालों का जवाब देता है। यह आपके द्वारा विडियो 6 में झुकाव पर निर्माण कर रहा है। यह आपको बताता है कि आपको यथार्थवादी होना चाहिए और आपको नुकसान होगा, लेकिन अगर आप लंबे समय तक प्रणाली के साथ रहना चाहते हैं, तो आप लगातार लाभदायक व्यापारी बनेंगे। हालांकि परिणाम प्राप्त करने के लिए आपके लिए कड़ी मेहनत और समर्पण होता है चरण 1 प्रशिक्षण को यथासंभव लंबे समय तक अभ्यास करना चाहिए ताकि आप पूरी तरह से प्रणाली को समझ सकें और इस पर प्रवीण हो सकें। मई 14th 8211 20 वीं 2018 वीडियो 8 चरण 2 शुरू होता है यह चरण आपके व्यापार सत्र की शुरुआत के लिए तैयार होने के बारे में है, यह आपको सिखाएगा कि कैसे अपने पदों के आकार को एक साथ रखा जाए और अपना ऑर्डर प्लेसमेंट कैसे पूरा करें यह बहुत भ्रामक लग सकता है, लेकिन अगर आप इसके साथ चिपके रहते हैं और एक से अधिक बार वीडियो देखते हैं, तो इसमें डूबना शुरू हो जाएगा। वेबसाइट पर कैलकुलेटर हैं जो आपको स्थिति के आकारों की गणना में मदद करने के लिए और निर्देशों को स्पष्ट करने में मदद करते हैं कि व्यापार मंच। वीडियो 9 अंतिम व्यापारिक चरण है, स्टेज 3 और इस वीडियो के बाद, आपके पास सिस्टम की पहेली के सभी टुकड़े होंगे, जो कि आप शुरू से लेकर खत्म तक के व्यापार में सक्षम होंगे। यह आपको बताएगा कि बहुत सारी युक्तियों और सलाह के साथ पिछला स्टॉप लॉस कैसे सेट करना है अग्रणी प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों की तुलना करें आपका व्यक्तिगत उद्धरण प्राप्त करें NOWCC एक इंटरैक्टिव सलाह सेवा है जो सभी स्तरों के व्यापारियों के लिए अत्यधिक व्यक्तिगत अनुवर्ती समर्थन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 2006 के बाद से, हजारों आकांक्षी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी और कोच विक नोबल के अनुभव और समर्थन से लाभान्वित किया गया है ताकि लगातार लाभदायक व्यापारियों बन सकें। अधिक 6 शक्तिशाली दैनिक विदेशी मुद्रा पैटर्न पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए उपलब्ध मुख्य हथियारों में से एक है, यह जानने के लिए कि आवर्ती विदेशी मुद्रा मूल्य पैटर्न का लाभ और लाभ कैसे उठाया जाए। शर्ली हडसन विक नोबल आपको दिखाएंगे कि कैसे व्यापार दिवस भर में उनसे स्पॉट और लाभ होगा। अधिक आप हमारी प्रतिबद्धता।

No comments:

Post a Comment