Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार पत्रिका स्प्रेडशीट


एक एक्सेल आधारित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट सभी विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारियों के लिए सभी 8220Currency Pairs8221, प्लस (7) अतिरिक्त (अनुकूलन योग्य) ट्रैकिंग श्रेणियों के लिए अपने प्रदर्शन को ट्रैक करें। मूल रूप से प्रदर्शित किए गए लेआउट और बुनियादी एक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए भी 8211 का उपयोग करना आसान है। सभी प्रदर्शन आँकड़ों का पंप और पीआईपीएस 8220 एट-ए-ग्लान्स 8221 देखें। टीजेएस होम मेनू 8211 सभी शीट्स श्रेणी द्वारा अच्छी तरह से व्यवस्थित हैं। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार में निवेश करें आज अपने ट्रेडों को ट्रैक करना पूर्ण पैकेज, एक बार शुल्क, एक कम कीमत मुफ्त असीमित समर्थन खरीद टीजेएस एलिट जीटी विदेशी मुद्रा 8211 99The4x जर्नल सॉफ्टवेयर आपको अपने विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारों को जर्नल करने की अनुमति देता है। कुछ विशेषताओं में शामिल हैं: प्रत्येक मुद्रा जोड़ी के लिए नोट एंट्री आप व्यापार करते हैं। उस विशिष्ट व्यापार के बारे में नोट्स के साथ अपने चार्ट स्क्रीनशॉट को सम्मिलित और संग्रहीत करने की क्षमता देखा गया या वापस परीक्षण व्यापार स्क्रीनशॉट और नोट्स डालें। आपके रिकॉर्ड किए गए व्यापार फिल्में डालने और संग्रहीत करने की क्षमता पिप्स का लाभ प्राप्त या खो दिया, समय और तारीख, व्यापार में समय, और व्यापार रणनीति का उपयोग करें। अपने iPad, iPhone और iPod Touch पर देखें। डीलर ब्रॉकर रिपोर्ट से आयात ट्रेडों (माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल या स्प्रैडशीट सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता है। समर्थन पृष्ठ पर टेम्पलेट डाउनलोड करें) एक mentorteacher या व्यापारिक भागीदार के लिए अपने चार्ट पृष्ठों को PDF के रूप में सहेजने की क्षमता। (पीडीएफ निर्माण सॉफ्टवेयर की आवश्यकता हो सकती है। विंडोज़ 10 के साथ, बस अपना ट्रेड प्रिंट करें और माइक्रोसॉफ्ट प्रिंट को पीडीएफ ऑप्शन का चयन करें।) स्टोअर स्ट्रैटेजी या सहायता नोट्स को बाद में देखें सस्ती खरीदारी मूल्य और मासिक शुल्क नहीं। आपकी जर्नल प्रविष्टियां स्थानीय रूप से आपके कंप्यूटर पर संग्रहीत की जाती हैं, न कि एक वेबसाइट पर जहां हैकर उन्हें देख सकते हैं। यदि आप अपने व्यवसाय की योजना, जर्नलिंग और मूल्यांकन नहीं कर रहे हैं, तो आप शायद सिर्फ जुए हैं टिप्पणियाँ बंद हैं। The4xJournal अवलोकन सामग्री कॉपीराइट प्रति2017 The4xJournalTrading जर्नल उदाहरण (एक्सेल स्प्रैडशीट) ट्रेडिंग जर्नल उदाहरण (एक्सेल स्प्रैडशीट) धन्यवाद: 2,262 दिए गए, 2,340 दिए गए मुझे उम्मीद है कि यह लाइन से बाहर नहीं है, लेकिन एक ट्रेडिंग वेबसाइट भी है जो ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट लॉग gt स्टॉक - विदेशी मुद्रा - फ्यूचर्स - ऑप्शंस लड़के ने स्टॉक, फ्यूचर्स, ऑप्शन इत्यादि के लिए अलग-अलग स्प्रेड शीट जर्नल्स बनाए हैं। इसमें सभी सामान्य एंट्री मापदंड और साथ ही टिप्पणियों के लिए क्षेत्र हैं। यह एक इक्विटी वक्र का प्लॉट करेगा और जीत बनाम नुकसान डेटा आदि प्रदान करेगा। मैं वास्तव में वायदा संस्करण बहुत पहले खरीदा था और इसका इस्तेमाल नहीं किया था मुझे लगता है कि जिस तथ्य से मैंने इसका इस्तेमाल नहीं किया था, वह कारणों में से एक है, मैं सफल नहीं हुआ हूं। मैं इसे बदलने की योजना बना रहा हूं। मैंने एक स्क्रीन शॉट भी जुड़ी है ओह, यह 50 से कम है। मैं किसी भी तरह से कंपनी के साथ संबद्ध नहीं हूं। पिछली बार DavidR द्वारा संपादित 31 जनवरी 2018 को 03:53 अपराह्न। कारण: वर्तनी धन्यवाद: 10 दिया, 9 प्राप्त हाय सब। मैंने हाल ही में शेल्फ से कुछ खींच लिया और इसे बंद कर दिया। यह एक ऐसी चीज़ का हिस्सा था जिसे मैं कुछ समय पहले काम कर रहा था और मुझे थोड़ी मदद की ज़रूरत है। यह महान है अगर कोई इसे इस्तेमाल कर सकता है और मेरे लिए अलग-अलग चार्ट तैयार कर सकता है जो यह दिलचस्प बनाता है वैसे भी यह विदेशी मुद्रा के लिए स्थापित किया गया है और मैं उम्मीद कर रहा था कि कोई व्यक्ति कमर को बदल सकता है, इसलिए मैं इसके साथ ईएस का व्यापार कर सकता हूं और प्रत्येक व्यापार के लिए मूल्य 12.50 पर बदला जा सकता है, बजाय विदेशी मुद्रा के लिए यह एक है। नमस्ते। मैंने हाल ही में शेल्फ से कुछ खींच लिया और इसे बंद कर दिया। यह एक ऐसी चीज़ का हिस्सा था जिसे मैं कुछ समय पहले काम कर रहा था और मुझे थोड़ी मदद की ज़रूरत है। यह महान है अगर कोई इसे इस्तेमाल कर सकता है और मेरे लिए अलग-अलग चार्ट तैयार कर सकता है जो यह दिलचस्प बनाता है वैसे भी यह विदेशी मुद्रा के लिए स्थापित किया गया है और मैं उम्मीद कर रहा था कि कोई व्यक्ति कमर को बदल सकता है, इसलिए मैं इसके साथ ईएस का व्यापार कर सकता हूं और प्रत्येक व्यापार के लिए मूल्य 12.50 पर बदला जा सकता है, बजाय विदेशी मुद्रा के लिए यह एक है। इस तरह से व्यापार न करें लेकिन शीट वैल्यू बदलने के लिए 12.5 डाटा शीट पर जाएं और सेल टी 6 को पॉइंटपिप वैल्यू में बदल दें, जो आपको आवश्यक है - मैं 50 के लिए सुझाव देगा, फिर दशमलव के लिए अपना कारक शून्य में बदल देगा I इस बात पर ध्यान देना एक बात है कि इस शीट में कमीशन के लिए कोई लेखा नहीं है - यह महत्वपूर्ण है एस्प अगर आप कई कॉन्ट्रैक्ट्स कारोबार करना शुरू करते हैं - इससे लाभ काफी हद तक कम हो जाएगा I suggest. Best ट्रेडिंग जर्नल टेम्पलेट जुड़ा जुलाई 2018 स्थिति: सदस्य 309 पदों मैं कुछ समय पहले एक व्यापारिक पत्रिका की खोज की थी, लेकिन वास्तव में कुछ ऐसी चीज़ मिल सकती थी जो मुझे अनुकूल थी । तो इसके बजाय मैंने अपना खुद का पत्रिका एक्सेल में बनाया। यह मैंने अपनी व्यापार को बेहतर बनाने के लिए कभी भी किया है। मैंने एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली विकसित की है जो केवल उस पत्रिका पर आधारित है, और नए विचारों को विकसित करने और विकसित करने के लिए एक्सेल का उपयोग कर रहा हूं। मेरी सलाह एक टेम्पलेट खोजने की कोशिश कर रही परेशान न हो, क्योंकि यह संभवत: आपके व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। खरोंच से खुद को कुछ बनाएं यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना मैं क्यों व्यापार कर रहा हूं मैं क्या हासिल करना चाहता हूं मैं इस ट्रेडिंग मनोविज्ञान और ट्रेडिंग रिमाइंडर्स को कैसे हासिल कर रहा हूं, मेरा सिस्टम चरण 2 से कदम उठाने वाला है।) कार्यपत्रक यह मैं अपने सिस्टम के अनुसार संख्या में कमी करता हूं 3) ग्राफ़्स ने मेरे सिस्टम के आधार पर ग्राफिकल संकेतकों का एक गुच्छा विकसित किया है 4) ट्रेड जर्नल यह वह जगह है जहां मैं प्रत्येक व्यापार पर जानकारी रिकॉर्ड करता हूं- अकाउंट बैलेंस मुद्रा जोड़ी BuySell मूल्य खरीदा या बेचा लागत का लूत आकार पीपस, डॉलर और खाते में पिप्स, डॉलर और खाते में स्टॉप लॉस का लाभ। लाभ के लिए जोखिम अनुपात प्रत्येक व्यापार का नतीजा उदा। लाभ हिट, या स्टॉप लॉस हिट ड्रॉडाउन। प्लस मेरे सिस्टम के आधार पर कुछ अन्य चीजें 5) परिणाम यह वह जगह है जहां मैं अपने साप्ताहिक परिणाम सहित रिकॉर्ड करता हूं - ट्रेडों की संख्या साप्ताहिक विन दर साप्ताहिक लाभ साप्ताहिक लाभ प्लस सभी औसत तिथि मेरे सारे परिणाम रेखांकन पर लगाए जाते हैं, इसलिए मैं देख सकता हूं कि मेरा व्यापार कहाँ है मैंने कुछ समय पहले एक व्यापार जर्नल के लिए खोज की थी, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं मिल सका जो मुझे अनुकूल था तो इसके बजाय मैंने अपना खुद का पत्रिका एक्सेल में बनाया। यह मैंने अपनी व्यापार को बेहतर बनाने के लिए कभी भी किया है। मैंने एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली विकसित की है जो केवल उस पत्रिका पर आधारित है, और नए विचारों को विकसित करने और विकसित करने के लिए एक्सेल का उपयोग कर रहा हूं। मेरी सलाह एक टेम्पलेट खोजने की कोशिश कर रही परेशान न हो, क्योंकि यह संभवत: आपके व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। खरोंच से खुद को कुछ बनाएं यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना अच्छी जानकारी Zondervan मैं इसे ध्यान में रखना होगा, मैं बग का मतलब नहीं है, लेकिन किसी भी मौके से आपके पास कोई चित्र है न सिर्फ मेरे लिए, बल्कि अन्य नौसिखिए व्यापारियों के लिए अगर वे इस धागे पर आते हैं और न देखें, तो यह सब अच्छी बात है कि आप अपने ट्रेडिंग जर्नल में जो जानकारी दी हैं वह बहुत अच्छी है साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना मैं क्यों व्यापार कर रहा हूं मैं क्या हासिल करना चाहता हूं मैं इस ट्रेडिंग मनोविज्ञान और ट्रेडिंग रिमाइंडर्स को कैसे हासिल कर रहा हूं, मेरा सिस्टम चरण 2 से कदम उठाने वाला है।) कार्यपत्रक यह मैं अपने सिस्टम के अनुसार संख्या में कमी करता हूं 3) ग्राफ़्स ने मेरे सिस्टम के आधार पर ग्राफिकल संकेतकों का एक गुच्छा विकसित किया है 4) ट्रेड जर्नल यह वह जगह है जहां मैं प्रत्येक व्यापार पर जानकारी रिकॉर्ड करता हूं- अकाउंट बैलेंस मुद्रा जोड़ी BuySell मूल्य खरीदा या बेचा लागत लूत आकार ले लो। मैं अभी भी Excel के बाहर एक समाधान की तलाश कर रहा हूं I मेरा व्यापार उपकरण Excel के साथ बनाया गया है, लेकिन मैं मुख्य रूप से चार्ट और टिप्पणियों पर कब्जा करना चाहता हूं। सटीक प्रविष्टि डेटा वास्तव में मेरे लिए फिलहाल महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन प्रविष्टि के पीछे तर्क से बाहर निकलें और त्रुटियां हैं जो मुझे महान बिंदु arjfca की तलाश में हैं, मैं तस्वीरों और टिप्पणियों के साथ आपके साथ सहमत हूं, मुझे लगता है कि यह भविष्य के लिए किसी भी तरह से आवश्यक है संदर्भ के रूप में कि कैसे बाजार ने घटना के प्रकार quotX प्रकार का जवाब दिया साथ ही सिग्नल या आपके पास क्या है लेकिन मुझे लगता है कि एक जर्नल को रखने और जीत का ट्रैक रखने और हारने से आपको अपने लक्ष्यों को पूरा करने के बारे में कुछ हद तक अच्छा लगता है जिन्हें आप पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे मत न करें मुझे पता है कि कभी-कभी व्यापार के साथ लक्ष्यों के लिए तर्कसंगत हो सकता है क्योंकि बाजार ऐसा चाहता है कि वह कुछ भी कर सकता है लेकिन इस में बहुत तार्किक और व्यवस्थित दृष्टिकोण Congrat फिर नया साल मुबारक हो। अगर देर से मार्टिन के लिए नहीं, यह मेरी अपनी और खास जरूरत के मुताबिक बनाया गया है, इसलिए किसी अन्य सिस्टम पर स्थापित करना मुश्किल है। इंटरैक्टिव ब्रोकर Nedd ग्लोबल वैरिएबल डीएलएल को डेटा भेजने के लिए विशेष भुगतान किए गए डीएलएल की ज़रूरत है ताकि मल्टीकार्ट्स और एक्सेल के बीच डेटा डेटा को कैप्चर और कॉपी किया जा सके। निर्देशिका मेरे जैसे एक नौसिखिया सांकेतिक शब्दों में बदलने के लिए बहुत कुछ किया जाना है मुझे पसंद है जो मैं पहले से ही निश्चित रूप से यह दूसरों के लिए भी एक साफ हो सकता है, लेकिन उसके बाद इसे अनुकूलित करने की आवश्यकता होगी, इससे पहले कि मुझे यह सोचने से पहले, मुझे वास्तविक व्यापार पर ध्यान देना चाहिए। व्यापार। व्यापार के बारे में: मैंने हाल ही में केवल साथ काम करने का फैसला किया। मैं आपको दोस्त सुना, या तो यह वास्तव में अभूतपूर्व था, और यह मेरे लिए नौसिखिया कोडिंग की तरह नहीं दिखता haha आप शर्त लगा सकते हैं, हम सभी को वास्तविक व्यापारिक व्यापार पर ध्यान देना चाहिए। हमारे सामने एक अच्छी ट्रेडिंग योजना के साथ हमें ठीक होना चाहिए। क्या कोई अच्छी ट्रेडिंग पत्रिका टेम्पलेट्स या व्यवसाय योजना टेम्पलेट्स का पता लगाता है जो आपने पहले इस्तेमाल किया है या वर्तमान में अपने व्यापारों को इनपुट करने और अपने व्यापार का ट्रैक रखने के लिए उपयोग कर रहा है अरे, फिर लोग क्या कहते हैं, अनुमान लगाओ क्या। मैं ऑनलाइन खोज रहा था और मुझे वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति मिल गया है जिसकी एक चार्ट टेम्पलेट है जो आपको दिखाता है कि आपका खाता कितनी तेजी से बढ़ता है। यहां एक तस्वीर है और मैं उनका लिंक भी इसमें शामिल कर सकता हूं, आपको साइन अप करना पड़ सकता है, जो कि बेकार है, लेकिन मेरी राय में जानकारी बहुत ही मूल्यवान है, बीमार यह देखिए कि क्या मैं अपना एक्सेल शीट पोस्ट कर सकता हूं। ठीक है, मैं कभी भी नहीं सोच सकता था लेकिन आप यहां मुफ्त में अपना कर सकते हैं फॉरेक्स स्वीसफल्टरडर्स फ्री-बिज़नेस-प्लान (फॉरेक्स स्यूसफल्ट्रेडर्स रिफार्मटिंह 121 एम्पब्लूज़-प्लान-ओपे) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अरे, मैं ऑनलाइन खोज रहा था और मुझे वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति मिल गया है जिसकी एक चार्ट टेम्पलेट है जो आपको दिखाता है कि आपका खाता कितनी तेजी से बढ़ता है। यहां एक तस्वीर है और मैं उनका लिंक भी इसमें शामिल कर सकता हूं, आपको साइन अप करना पड़ सकता है, जो कि बेकार है, लेकिन मेरी राय में जानकारी बहुत ही मूल्यवान है, बीमार यह देखिए कि क्या मैं अपना एक्सेल शीट पोस्ट कर सकता हूं। ठीक है, कभी भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आप यहां मुफ्त में अपना कर सकते हैं फॉरेक्स स्वीसफिल्टरड्रार्स फ्री-बिज़नेस-प्लान (फॉरेक्सस्यूसेसफल्ट्रेडर्स रिफामर्टिंह 121 एम्पूविज़-प्लान-ओपे) मुझे बताएं कि आप लोग क्या सोचते हैं या अगर आपको बेहतर एक मिल जाए

No comments:

Post a Comment