Friday 17 November 2017

जूलियन kushner विदेशी मुद्रा व्यापार


जारेड कुशनर 9 जनवरी, 2018 को, 36 वर्ष की उम्र में जेरेड कोरी कुशनेर को एक शुरुआती जन्मदिन का उपहार मिला। उस समय राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प ने उन्हें राष्ट्रपति के वरिष्ठ सलाहकार के रूप में चुना था। सीनेट की मंजूरी की आवश्यकता नहीं है कुशनेर पूरे अभियान में ट्रम्प के करीबी सलाहकार रहे थे। उन्होंने ऑपरेशन में कोई आधिकारिक खिताब नहीं रखा था, लेकिन निजी क्षेत्र में ट्रम्प प्रबंधन शैली के साथ नहीं रखने वाली एक घटना में, कुशनेर तुरंत लगभग बेजोड़ शक्ति की स्थिति में पहुंच गया। उन्होंने कथित तौर पर जून 2018 में ट्रॉप्स के पहले अभियान मैनेजर कोरी लेवंडोव्स्की को बाहर करने में भूमिका निभाई और दो महीने बाद उनके दूसरे अभियान प्रबंधक पॉल मानफोर्ट ने भूमिका निभाई। माना जाता है कि उन्होंने ट्रम्प को राष्ट्रीय आर्थिक परिषद के अध्यक्ष के रूप में, गॉरी कोहन, अध्यक्ष और गोल्डमैन सैक्स के सीओओ को नियुक्त करने का आश्वासन दिया है। फोर्ब्स को दिए गए एक दुर्लभ साक्षात्कार के अनुसार, कुशनेर ने डिजिटल डिलीजन रणनीति को नियंत्रित किया, सिलिकॉन वैली के विचारों को आकर्षित करने वाले, और कुछ मामलों में, प्रतिभाओं को लक्षित करने के लिए एक अत्याधुनिक प्रणाली विकसित की। जब चुनाव के बाद ट्रम्प को बुलाया गया था, तो कुशनेर ने फोन का जवाब दिया था। ट्रम्प की तरह, उनका कोई भी सरकारी अनुभव नहीं है। संभव Nepotism ट्रम्प प्रशासन में एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए एक विश्वसनीय और सहायक अभियान सलाहकार का चयन करना स्वाभाविक लग सकता है, फिर भी नियुक्ति को भौंहों से उठाया जा सकता है, क्योंकि कुशनेर ट्रॉन्ड बेटी इवकांका से विवाह कर चुके हैं। मीडिया ने तुरंत नियुक्ति की वैधता पर सवाल उठाया, क्योंकि 1 9 67 के एक गैर-भावी भेदभाव कानून ने एक सरकारी अधिकारी को एक एजेंसी में पद पर रखने के लिए या परिवार के किसी सदस्य को पदोन्नत करने से रोक दिया था। यद्यपि ट्रम्प एक सार्वजनिक अधिकारी है, व्हाईट हाउस ने तर्क दिया कि यह कोई एजेंसी नहीं है, जिससे किराए पर लेने के लिए इनकमिंग प्रशासन छूट का प्रावधान है। उद्घाटन दिवस पर, न्याय विभाग ने एक राय जारी की, जिसमें कहा गया कि कुशनेर एजेंसी के सवाल पर नहीं आधारित भूमिका ले सकता है, लेकिन 1 9 78 के कानून में राष्ट्रपति को कानून के किसी भी अन्य प्रावधान के संबंध में भर्ती और मुआवजे के निर्णय लेने की इजाजत दे दी सरकारी सेवा में व्यक्तियों के रोजगार या मुआवजे को विनियमित करना वरिष्ठ सलाहकार भूमिका राष्ट्रपति के वरिष्ठ सलाहकार की भूमिका 1 99 3 से औपचारिक रूप से अस्तित्व में है, जब बिल क्लिंटन ने पद संभाला था। Rahm इमानुएल, जो बाद में बराक ओबामा प्रमुख के रूप में सेवा करेंगे, स्थिति में सेवा करने वाले पहले थे। कुशनेर एक 30 वर्षीय स्टीफन मिलर के साथ खिताब को साझा करेंगे जिन्होंने जेफ सत्र संचार निदेशक के रूप में सेवा की। कुशनेर ट्रम्प के चीफ ऑफ स्टाफ रियिन ​​पेयबस और मुख्य रणनीतिकार स्टीव बॅनन के साथ ट्रम्प एजेंडे को पूरा करने के लिए काम करेंगे। एक प्राथमिक ध्यान केंद्रित मध्य पूर्व की नीति होगी कुशनेर का जिक्र करते हुए, ट्रम्प ने अपने उद्घाटन की पूर्व संध्या पर एक भीड़ को बताया, यदि आप मध्य पूर्व में शांति पैदा नहीं कर सकते, तो कोई भी नहीं कर सकता। कुशनेर और उनकी पत्नी रूढ़िवादी यहूदी हैं ट्रम्प प्रशासन फिलिस्तीनियों के बीच असंतोष को चकरा देने शुरू कर चुका है, जो तेल अवीव से यरूशलेम जाने और डेविड फ़्राइडमैन की नियुक्ति के लिए अमेरिकी दूतावास को फोन करके पूर्व जेरुसलम में यहूदी बस्तियों के निर्माण का समर्थन करता है। इस चाल ने कुछ यहूदी समूहों से प्रशंसा अर्जित की है ट्रॉप्स ट्रांजिशन टीम के करीब एक स्रोत का हवाला देते हुए रिपोर्ट के मुताबिक, कुशंस पोर्टफोलियो व्यापक रहेगा और इसमें व्यापार सौदों और सरकारी परिचालन शामिल होंगे। वह वेतन नहीं लेंगे ट्रम्प की तरह व्यक्तिगत और पारिवारिक इतिहास, कुशनेर न्यूयॉर्क अचल संपत्ति परिवार के धनी में बड़ा हुआ। उन्होंने हार्वर्ड में भाग लिया, डैनियल गोल्डन द्वारा एक किताब के अनुसार प्रवेश पाने के बाद उनके परिवार ने स्कूल में 2.5 मिलियन दान किए। समाजशास्त्री की डिग्री के साथ स्नातक होने के दो साल बाद, कुशनेर ने अपने पिता चार्ल्स को कर चोरी, अवैध अभियान योगदान और गवाह छेड़छाड़ के 18 मामलों में दोषी ठहराया। प्रमुख डेमोक्रेटिक दाता ने अलबामा में एक संघीय जेल में 14 महीने बिताए, जहां जेरेड ने लगभग साप्ताहिक उन्हें दौरा किया इस मामले में अभियोजक न्यू जर्सी के जिला, क्रिस क्रिस्टी के लिए यू.एस. वकील था। उस समय, अफवाह यह थी कि क्रिस्टी, जो 2018 में न्यू जर्सी रिपब्लिकन गवर्नर के रूप में पदभार ग्रहण करेंगे, चार्ल्स कुशनेर को अपने सबसे उदार स्रोत से डेमोक्रेटिक गवर्नर जीएम मैकग्रीवी (जो कि सेक्स स्कैंडल के बीच 2004 में इस्तीफा दे दिया था) काटने के लिए अपनाई थी वित्तपोषण का एक दशक बाद, अफवाह यह थी कि कुशनेर ने क्रिस्टी को बाहर करने में हाथ था, जो चुनाव के बाद ट्रम्प ट्रांजिशन टीम का नेतृत्व करने में कुछ ही दिन बिताए थे। संक्रमण के करीब सूत्रों ने कहा कि यह उद्देश्य क्रिस्टी ने ब्रिगेड के घोटाले में कथित तौर पर शामिल होने का आरोप लगाया था। हार्वर्ड के बाद, कुशनेर ने क़ानून की डिग्री और न्यू यॉर्क विश्वविद्यालय से एमबीए अर्जित किया। उसी समय उन्होंने ट्रम्प जैसे परिवार के पैसे का निवेश करना शुरू कर दिया, उन्हें व्यवसाय में शुरुआती शुरुआत मिल गई। 2006 में, 25 वर्ष की आयु में, उन्होंने न्यू यॉर्क ऑब्ज़र्वर्वर, एक गुलाबी अखबार जिसे मैनहट्टन सामाजिक जीवन की कवरेज के लिए जाना जाता था और सेक्स एंड द सिटी के प्रेरणा के लिए खरीदा था न्यू यॉर्क टाइम्स के अनुसार, कुछ कागजात के पत्रकारों ने कुशनेर को कवरेज में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया। पेपर ने रिपैंपानिक प्राइमरी में ट्रम्प का समर्थन किया। 2006 में, कुशनेर ने मिडटाउन मैनहट्टन में एक 41 मंज़िल कार्यालय की इमारत, 666 फीफथ एवेन्यू के लिए 1.8 बिलियन का भुगतान किया। अचल संपत्ति के बुलबुले की ऊंचाई पर, देश में किसी व्यक्तिगत इमारत पर कीमत सबसे ज्यादा खर्च की गई थी। विक्रेता ने तीन बार संपत्ति प्राप्त करने के लिए तीन बार प्राप्त किया था, छह साल पहले जब बुलबुला फट गया, तो निवेशकों के बाहर कुशनेर साम्राज्य को नीचे से जाने से बचाया गया। निम्नलिखित दो से छः वर्षों में कुछ अनिश्चित बिंदु पर, कुशनेर परिवार के व्यवसाय के सीईओ बने। न्यू यॉर्क टाइम्स के मुताबिक, वह 7 अरब डॉलर के अधिग्रहण का नेतृत्व करेंगे, जो अक्सर विदेशी धन की मदद से होता है। जनवरी में, द टाइम्स ने रिपोर्ट किया कि चुनाव के कुछ ही समय बाद, कुशनेर वू ज़ियाओहुई, अनबांग बीमा के प्रमुख से मिले थे। अंबाँग के स्वामित्व का ढांचा स्पष्ट नहीं है, लेकिन वू और अन्य बोर्ड के सदस्यों का चीनी सरकार के करीबी संबंध हैं। ब्याज की संभावित विवाद विदेशी सौदों के संगम और ट्रम्प प्रशासन के भीतर कुशर्न के अनूठे प्रभाव ने ट्रम्प के साथ मध्यस्थ के रूप में काम किया और ट्रम्प ने ताइवानी राष्ट्रपति Tsai Ing-wen से एक बधाई का आह्वान स्वीकार कर लिया और कुशैन के हितों के संभावित संघर्ष के बारे में चिंताओं को उठाया। ट्रम्प के विपरीत कुशनेर को ब्याज कानूनों से छूट नहीं मिली है। कुशन्स अटॉर्नी जेमी गोरलिक के मुताबिक, कुशनेर लगभग 35 निवेशों में अपने हितों को बेच देंगे, जिसमें पांचवें एवेन्यू कार्यालय की इमारत और ऑब्जर्वर शामिल हैं। खरीदार या तो उसका भाई यहोशू होगा, एक उद्यम पूंजीवादी, या विश्वास है कि उसकी मां नियंत्रण है। वह कुशनेर कम्पनियों के सीईओ के रूप में इस्तीफा दे देंगे और खुद को बनाए रखने वाले गुणों के प्रबंधन से अलग होंगे। इवकांका, जो प्रशासन में आधिकारिक भूमिका नहीं रखता बल्कि अभियान और संक्रमण में अत्यधिक प्रभावशाली रहा है, जिसमें उसके पिता, उनके पति (जो अभी तक उनकी वर्तमान भूमिका नियुक्त नहीं की गई थी) के बीच चुनाव के बाद की बैठक में बैठे थे और जापानी प्रधान मंत्री शिंजो अबे ट्रम्प संगठन से एक निश्चित वेतन अर्जित करेंगे, लेकिन जापान में कुछ लोगों सहित अन्य व्यवसायिक हितों से उनकी प्रबंधन भूमिका और दूरी खुद को छोड़ने की योजना है। इस युगल ने वॉशिंगटन में एक घर खरीदा है। बाजार पर शेयरों की संख्या को कम करने के लिए एक कंपनी द्वारा बकाया शेयरों (पुनर्खरीद) की पुनर्खरीद। कंपनियों। टैक्स रिफंड एक व्यक्ति या परिवार को दिया गया करों पर रिफंड होता है जब वास्तविक कर दायित्व राशि से कम होता है। किसी विशिष्ट समय अवधि में किसी देश की सीमाओं के भीतर निर्मित सभी तैयार वस्तुओं और सेवाओं का मौद्रिक मूल्य। दर जिस पर माल और सेवाओं की कीमतों का सामान्य स्तर बढ़ रहा है और इसके परिणामस्वरूप, क्रय शक्ति का मर्केंडाइजिंग खुदरा बिक्री के लिए माल या सेवाओं को बढ़ावा देने का कोई कार्य है, जिसमें मार्केटिंग रणनीतियों, प्रदर्शन डिज़ाइन और अन्य शामिल हैं। एक अपेक्षाकृत छोटे बाजार पूंजीकरण के साथ स्टॉक को संदर्भित करता है छोटी टोपी की परिभाषा ब्रोकरेज में भिन्न हो सकती है, लेकिन. सभी लोगों को यह समझने की जरूरत है कि सफलता रातोंरात नहीं है, लेकिन अलग-अलग चीज़ों पर कार्रवाई करने के लिए पुरस्कार के लायक है। मैंने लगभग 3 साल पहले एक दृष्टि को देखा था कि कैसे मेरा जीवन एक अलग मार्ग सबसे अधिक लेने से मुझे नहीं पता था कि मैं वहां कैसे पहुंचूंगा, वहां मुझे क्या मौका मिलेगा, या कौन मेरी सहायता करेगा? लेकिन मुझे यह तय करने का दृढ़ विश्वास था कि मुझे कितना संघर्ष करना चाहिए था। मैं अपनी ज़्यादातर ज़िंदगी के माध्यम से फेल हो गया और कॉलेज के 2 साल बाद मुझे गलत विकल्प बनाने के लिए बाहर निकाल दिया गया। मुझे पता था कि उस पल में मुझे अपने पर्यावरण, मेरे सामाजिक चक्र और बेहतर करने के लिए मेरी मानसिकता को बदलना पड़ा, मुझे दक्षिण फ्लोरिडा के पास एक-तरफा टिकट मिल गया और यह मेरे लिए एक नई शुरुआत थी जिसे मुझे शुरू करना था एक वर्ग से मुझे कॉर्पोरेट जगत में जल्दी से नौकरी मिली, और एक महीने के बाद, मुझे यह पूछने के लिए गोली चलाई गई कि मुझे पिछली सेवाओं से अपने कमीशन क्यों नहीं मिलीं, जो ग्राहकों को बेचे गए थे। कुछ लोगों को अस्वीकृति का अनुभव कभी नहीं मिलता है और हमेशा आराम से होता है, सौभाग्य से मुझे विफलता महसूस होती है और यह एक भूख बन जाती है कि वे सफल होकर दूसरों की मदद करें। मैंने तीन प्रमुख सिद्धांतों का एक सेट अपनाया: जुनून, धैर्य, एपीपी निरंतरता मैंने हर दिन इन सिद्धांतों को लागू किया, सभी बहाने को बाहर निकालना। मेरे दोस्तों और परिवार पर संदेह है, लेकिन जुनून ने मुझे उत्साहित रखा। मैंने महीने के बाद कोई सफलता महीने नहीं देखा, लेकिन धैर्य ने मुझे रखा। हर दिन मुझे अस्वीकृति का दर्द महसूस हुआ, लेकिन दृढ़ता से मुझे अजेय बना दिया गया। इन सिद्धांतों को लागू करने के 16 महीनों में, I8217ve ने दुनिया भर में 15,000 से अधिक लोगों के एक संगठन का निर्माण किया, जिससे हजारों की मदद से 600-1000 महीने या इससे अधिक हो। हर दिन मैं लोगों को समझने में मदद करता हूं और उन विफलताओं को पूरा करता हूं जो लगभग मुझे छोड़कर मेरे सपनों का पीछा बंद कर देते थे। मैं किसी के लिए भूख लगी है, जो किसी के लिए मदद करना चाहता हूँ चाहे आपको बड़ी सफलता मिली हो या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसे लोग हैं जो आपने किया है, जो आप करना चाहते हैं, जो आपके से भी कम समय के साथ शुरू हुआ, जो आपसे कम जानते हैं लोग हर समय मुझसे पूछते हैं, सफलता की कुंजी क्या है I8217t एक सफलता एक यात्रा है लेकिन सभी यात्राएं कहीं शुरू होती हैं। मैं आपको एक निश्चित बात बता सकता हूं: इस दुनिया में हर सफल व्यक्ति ने विश्वास के साथ अपनी यात्रा शुरू की अगर आप मेरी वेबसाइट पर जाकर एक चीज दूर लेते हैं, तो मुझे आशा है कि यह ऐसा है: आपके सपने संभव हैं, आपके लक्ष्यों तक पहुंचना संभव है, और यदि आप इसे मानते हैं, तो आप इसे प्राप्त कर सकते हैं। 10 नवंबर, 2018 अभिव्यक्ति एक मानसिकता है अधिकांश लोग अपनी मानसिकता और उनके विश्वास स्तर की क्षमता को सीमित करते हैं। ज्यादातर लोग सोचते हैं कि वे सफल नहीं हो सकते हैं, कि वे अपने सपनों के जीवन को कभी नहीं जीते, ये चीजें 8220 के लिए सही हैं 8221 या 8220 नॉट इन 82218230 के लिए। लेकिन मेरे अनुभव में 3 दोनों अधिक पढ़ें। 30 अक्टूबर 2018 जब भी कोई मुझे 8220 जूलियन पूछता है, मुझे नेटवर्क मार्केटिंग 8221 के इस उद्योग में सफलता देखने के लिए क्या करना चाहिए I हमेशा 8220 अधिक सैकड़ों मीटिंग के साथ उत्तर दें 8221 बैठक हमेशा किसी भी उद्योग के साथ एक सफल और बढ़ते व्यापार की नींव रही है। अधिकांश लोगों को यह समझने की आवश्यकता है कि यह सभी औसत के कानून के नीचे आते हैं। अधिक पढ़ें। 16 अक्टूबर 2018 बहुत से आय अर्जियों और नेताओं 8220 व्यवस्थापक मोड 8221 में जाते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें अपनी पूरी टीम का प्रबंधन करने की ज़रूरत है और यह सुनिश्चित कर लें कि वे सभी कर रहे हैं कि वे क्या कर रहे हैं। गलत। आपके लोगों के 2080 के नियम 20 पर फोकस को अपने 80 समय का समय मिलना चाहिए। आप ले सकते हैं। अधिक पढ़ें। जूलियन एक सच्चे नेता की परिभाषा है वह जहां भी जाता है, सफलता की नकल करने के लिए वह सब कुछ कर रहा है बहुत कुछ सीखा, अब इसे लागू करने जा रहा है लज़ार एससोफ़ी मुझे अपने सप्ताहांत का सबसे बड़ा हिस्सा कहना होगा और इस वर्ष अब तक जूलियन कुस्नर को मिलने का मौका मिल रहा था। एक 21 वर्षीय बच्चा जो दवाओं या कॉलेज की डिग्री बेचने के बिना स्वयं सेवानिवृत्त हुए। एनबीए अनुबंध या एनएफएल अनुबंध के बिना Hes दुनिया भर में इतने सारे जीवन बदल गया Im बस खुश वह अपने जीवनकाल बदलने के लिए अपने समय से बाहर मेरे जीवन में बदलने के लिए समय लिया और मेरी टीमों जीवन आप हमारे सभी और दुनिया भर के सभी लोगों के लिए प्रेरणा हैं लगभग आठ महीने पहले इस युवा करोड़पति (जूलियन कुस्चर) ने मुझे एक अवधारणा समझाया जिससे मेरी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल दिया। सबसे पहले, मैं पूरी तरह से इस अवधारणा को समझ नहीं सका क्योंकि मेरे दिमाग में कई सालों तक एक निश्चित तरीके से सोचने की शर्त थी। मुझे याद है जब मैंने उन्हें बुलाया और कहा कि वह अपने व्यवसाय के साथ मेरी मदद करने के लिए मेरे शहर में आने के लिए कहता है और उन्होंने कहा कि महान नेता, संरक्षक और मित्र ब्रायंट बियरर्ड जेआरएफ शुक्रवार, 3 फरवरी, 2017 की स्थिति संकेतक अद्यतन स्थिति निर्धारण संकेतक स्थिरता और समर्थन के लिए अद्यतन आगामी नई विशेषताएं इसके अलावा ग्राहक अनुरोध पर कुछ चीनी नव वर्ष में चंद्रमा वर्षीय मौसमों को प्रेरित किया। बुधवार, 1 फरवरी, 2017 नई वेब साइट का शुभारंभ हमने सीजन्यलिटी ट्रेडर्स और सीजन्यलीटी के लिए एक नई वेबसाइट लॉन्च की है। हम नई वेब साइट के माध्यम से कई नई सेवाएं और विशेषताओं को जोड़ देंगे और साथ ही साथ हमारी विपणन जानकारी को मजबूत करेंगे। घोषित सदस्यता लेने वाले सदस्य (केवल सदस्य) मंगलवार को 9 बजे ईएसटी थेरेसा मई ट्रिप प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट की यात्रा करने वाले पहले विश्व नेता होंगे 2008 में स्थापित, विदेशी मुद्रा दिलचस्प विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है, जो दिलचस्प एफटीपी के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण दे रही है व्यापार पेशेवरों नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें सलाहकार चेतावनी: पूर्ववर्ती अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉग और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या संभावनाओं के संदर्भ में ब्लॉगों या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए राय और विश्लेषण पर विचार करें और व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के बारे में ध्यान दें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और इसके लिए विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि वे सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किए गए सभी दावों और अभ्यावेदन को किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। FOREXLIVE स्पष्ट रूप से किसी भी खो प्राचार्य या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो ऐसी जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं। टच को देखने के लिए बंद करने के लिए कहीं भी क्लिक करें

No comments:

Post a Comment