Monday 13 November 2017

सबसे जोखिम इनाम विदेशी मुद्रा व्यापार


विदेशी मुद्रा जोखिम रिवार्ड अनुपात 1 9 अक्टूबर, 2018 को जोखिम क्या है: पुरस्कार का अनुपात जोखिम इनाम अनुपात केवल एक व्यापार में जोखिम को तैयार करने के लिए तैयार है, बनाम कितना आप एक लक्ष्य लक्ष्य के रूप में लक्ष्य करना चाहते हैं। इसे सरल रखने के लिए, यदि आप एक व्यापार कर रहे थे और आप केवल पांच पिप्स पर अपना स्टॉप लॉज सेट करना चाहते थे और 20 पिप्स पर अपना लाभ बढ़ाते हैं, आपका जोखिम: इनाम अनुपात 5:20 या 1: 4 होगा। आप 20 पिप्स हासिल करने का मौका लेने के लिए पांच पिप्स को खतरे में डाल रहे हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार में एक जोखिम पुरस्कार का उपयोग कैसे करें जोखिम के लिए बुनियादी सिद्धांत: इनाम अनुपात उन अवसरों को देखने के लिए है जहां इनाम जोखिम से अधिक होता है। संभावित पुरस्कार जितना बड़ा हो, उतना ही असफल ट्रेडों आपके खाते को एक समय में सामना कर सकते हैं। इसके बारे में सोचें, अगर आप ऊपर दिए गए उदाहरण का उपयोग करें और एक सफल व्यापार कर रहे हों, तो आप समान अनुपात के साथ चार खोने वाले व्यापारों के खिलाफ बफर करेंगे। एक अच्छा जोखिम इनाम अनुपात का उपयोग करने का विचार आपके पक्ष में अंतर रखने के लिए है। यदि आप लगातार 5:20 अनुपात करते हैं, तो आप अपने आधे भागों को खो सकते हैं, और फिर भी, एक अच्छा लाभ बना सकते हैं। आम तौर पर जोखिम: इनाम उपयोगी होता है जब मूल्य महत्वपूर्ण समर्थन या प्रतिरोध के निकट होता है उदाहरण के लिए, यदि यूयूयूएसडी डाउनट्रेन्ड में है और कीमत प्रतिरोध के पास रुक गई है और कम उच्च पोस्टिंग कर सकती है, तो जोखिम: इनाम एक प्रविष्टि के ऊपर छोटे सुरक्षात्मक स्टॉप के साथ एक विक्रय व्यापार की संभावना और एक बड़ा लाभ की दिशा में होगा प्रवृत्ति। जोखिम प्रतिफल के प्रकार के प्रकार क्या चाहिए एक व्यापारी का उपयोग करें व्यापारी के लिए जो जोखिम इनाम अनुपात का उपयोग करना चाहिए, वह प्रकार आप के व्यापारी के प्रकार, और बाजार की स्थितियों पर निर्भर करता है। यह आदर्श होगा यदि आप हमेशा ऐसे ट्रेडों पा सकते हैं जो उच्च पुरस्कार और कम जोखिम वाले थे, लेकिन वास्तविकता में आपको क्या मिल सकता है, यह बहुत भिन्न हो सकता है इनाम के मुकाबले यह एक बड़ा जोखिम है, लेकिन अगर बाजार में अस्थिर होता है, तो यह समझ में आता है। स्टॉप लॉस होने का मतलब न केवल पूंजी की रक्षा करना है बल्कि यह आपके व्यापार को रोकने के लिए है, जब यह अब समझ में नहीं आता। कभी-कभी बिंदु जहां व्यापार किसी भी भावना को बंद कर देता है वह सुरक्षित बाहर निकलने की तुलना में शुरुआती बाज़ार मूल्य से बहुत दूर है। जब यह नीचे आता है, तो यह एक व्यापारी के रूप में है कि आप किस तरह के जोखिम इनाम अनुपात का उपयोग करना चाहते हैं आपको अपना जोखिम अपने इनाम से बड़ा होने से बचने का प्रयास करना चाहिए, खासकर यदि आप शुरुआती हैं, लेकिन सभी व्यापारियों के लिए काम करने वाला कोई खास अनुपात नहीं है। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप एक अनुपात का उपयोग करते हैं जो आपकी ट्रेडिंग शैली के लिए और बाजार की स्थितियों के लिए समझ में आता है। निचला रेखा: डी ओ बाजार को आपके द्वारा किसी ऐसे व्यापार पर नहीं ले जाना चाहिए जो आप बाजार से लेने की तलाश में हैं। दर्ज करें और अपनी शर्तों पर बाजार से बाहर निकलें। विदेशी मुद्रा लेख के लिए रिस्क रिवार्ड्स अनुपात सारांश: एक व्यापार रखने से पहले, व्यापारियों को अपने जोखिम को शामिल करना चाहिए विदेशी मुद्रा के लिए जोखिम रिवार्ड्स अनुपात का उपयोग करने के लाभों को जानें इसकी अनिवार्यता है कि एक नया व्यापारी बाजार में पहले सिर में कूदना चाहता है, और तुरंत अपने पहले विदेशी मुद्रा व्यापार में जितनी जल्दी हो सके उतना ही मोहक हो सकता है जितना कि ऐसा हो सकता है, अधिकतर नहीं, व्यापारी भी जोखिम प्रबंधन पहलू को भूल जाएंगे उनके tading विचार किसी भी कारोबारी योजना के लिए उचित जोखिम प्रबंधन महत्वहीन है, और हमें यह जानने की अनुमति देता है कि हम कीमत के मुताबिक बाजार में बाहर निकलने के लिए कहां हैं आज हम जोख़िम प्रबंधन के पहले चरण पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो जोखिम समझने वाले अनुपातों को बेहतर समझेंगे। जानें विदेशी मुद्रा ndashEURGBP 4 एचआर रेंज (एफएक्ससीएमआरसीआरसीएस मार्केटस्कोप 2.0 चार्ट का उपयोग करके बनाया गया है) तो वास्तव में एक जोखिम रिवॉर्ड अनुपात क्या है और यह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कैसे लागू होता है सबसे पहला, जोखिम रिवार्ड अनुपात हम उस स्थिति से संबंधित लाभ की राशि को दर्शाता है जो कि क्या हम एक नुकसान की स्थिति में खतरे में हैं इस अनुपात को जानने से व्यापारियों के प्रवेश के पहले के व्यापार के परिणाम के लिए अपेक्षाओं को सेट करके जोखिम का प्रबंधन करने में व्यापारियों की मदद मिल सकती है। यहां की कुंजी आपकी रणनीति के लिए एक सकारात्मक अनुपात खोजना है। इस तरह से जब हम सही हैं, तब हम लाभ के हर्जिन को बढ़ाते हैं, जो कि हम गलत राशि के मुकाबले खो देते हैं। ऊपर दिए गए EURGBP चार्ट का उपयोग करके Letrsquos एक सकारात्मक जोखिम रिवार्ड्स अनुपात का एक उदाहरण देखें ग्राफ के ऊपर EURGBP 4Hour चार्ट पर एक नमूना श्रेणी के व्यापार को दर्शाया गया है। ट्रेडर्स जो एक व्यापार का व्यापार करने की तलाश में हैं, इस श्रेणी को .8575 के पास ओवरहेड प्रतिरोध से बाजार में प्रवेश करने की उम्मीद है। जब एक सीमा व्यापार पर बाहर निकलता है तो रोकें हमेशा संकेत या स्तर के संकेत के बाहर सेट होना चाहिए। इस उदाहरण में बंद हो जाता है .8625 के निकट वर्तमान प्रतिरोध से ऊपर है। चित्रित रेंज के माध्यम से घटना की कीमत में टूट जाती है, हम इस व्यापार पर 50 पिप्स खो जाने की उम्मीद करेंगे। एक 1: 2 रिस्क रिकॉर्ड्स अनुपात बनाने के लिए हमें उसके बाद समर्थन के करीब सीमा आदेशों को लेकर स्थिति में कम से कम दोगुनी लाभ की आवश्यकता होती है .8475। अब जब आपका रिस्क रिकॉर्ड्स अनुपात के साथ अब और अधिक परिचित हैं, तो वास्तव में वे बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। इन अनुपातों को समझना वास्तव में व्यक्तियों को नंबर एक गलती से बचने में मदद मिल सकती है, जो व्यापारियों ने बना दिया। 12 मिलियन से अधिक ट्रेडों के जरिए खोजते हुए, एफएक्ससीएम के विश्लेषकों को यह गणना करने में सक्षम हुए थे कि ज्यादातर ट्रेडों को लाभ पर बंद किया जाता है, जबकि व्यापारियों के मुकाबले नुकसान अभी तक ज्यादा नहीं है, क्योंकि विजेताओं से प्राप्त की गई राशि की तुलना में स्थिति खोने पर ज्यादा जोखिम होता है। यह आंकड़ा बताता है कि ज्यादातर व्यापारियों ने एक नकारात्मक रिस्क रिकॉर्ड अनुपात का उपयोग किया है, जिसके लिए उनके नुकसान की भरपाई करने के लिए बहुत अधिक जीतने वाले प्रतिशत की आवश्यकता होती है। ऊपर दिए गए ग्राफ़ में, हम देख सकते हैं कि EURGBP पर औसत लाभ केवल 30 pips है, जबकि औसत हानि 51 के करीब है। इस परिदृश्य से बचने का आसान तरीका न्यूनतम 1: 2 जोखिम रिवार्ड अनुपात का उपयोग करना है, जैसा कि उल्लेख किया गया है हमारे उदाहरण में यह व्यापार जीतने पर मुनाफा को बढ़ाता है, जबकि आपके व्यापार के चलते नुकसान को सीमित करते हुए उपरोक्त व्यापार में 100 पिप्स का इनाम बनाने के लिए 50 पीपों को खतरा करके, हम इन आंकड़ों को प्रभावी ढंग से हमारे पक्ष में ले जा रहे हैं। अब इसका अर्थ है, हमारे व्यापार खाते पर शुद्ध दोबारा लाभ के लिए किसी भी दो हारे हुए लोगों के लिए हमें केवल एक जीतने वाला व्यापार होना चाहिए। --- वॉकर इंग्लैंड द्वारा लिखित, ट्रेडिंग प्रशिक्षक वॉकर से संपर्क करने के लिए, ई-मेल निर्देशनेलिफ़क्स WenglandFX पर चहचहाना पर मुझे का पालन करें वॉकरसॉवोस ई-मेल वितरण सूची में शामिल होने के लिए, यहां क्लिक करें और अपनी ईमेल जानकारी दर्ज करें जोखिम प्रबंधन के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करना हमारे नि: शुल्क जोखिम प्रबंधन पाठ्यक्रम को लें और एक मौजूदा रणनीति में जोखिम प्रतिदान के स्तर को जोड़ने के बारे में और जानें। यहां रजिस्टर करें डेलीफएक्स सीखना शुरू करने के लिए विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा में सर्वश्रेष्ठ उच्च जोखिम व्यापार यह जुआ की एक सा हो सकता है मुझे उच्च जोखिम चाहिए मैं एक वर्ष के दौरान कम से कम 1000 रिटर्न प्राप्त करना चाहता हूं। यह ए समर्थक व्यापारी को आपके लिए व्यापार करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है (एक व्यक्ति जिसने अपने कम से कम 80 ट्रेडों जीतने का रिकार्ड किया है) किसी को कैसे पाता है पहले एक महीने में अभ्यास करने के बाद मैन्युअल रूप से इसे करें (जो सिस्टम) मुझे लंबे समय तक क्वाट्सफ़ेवट तरीके से पीसने के लिए धैर्य नहीं है जिसकी संभावना है कि मेरे छोटे से शुरुआती पूंजी के साथ 20-30 वर्षों का सबसे अधिक समय लगेगा। मैं एक उच्च जोखिम रखना चाहता हूं और यदि मैं इसे बीमार बनूं तो उस वर्ष के बाद समृद्ध हो और यदि मैं हार जाता हूं तो मैं अंत में अपने जीवन में कुछ समय के लिए अमीर बनने का संघर्ष रोक सकता हूं। मेरे पास एक उच्च जोखिम प्रणाली है जो उच्च लाभप्रदता के साथ है लेकिन इसे एक बहुत ही कठिन गेंदों के व्यापारियों की जरूरत है, यह व्यापार स्टार्टर ऐटिटेट के अनुरूप हो सकता है। मैं यहां साझा करूँगा: प्रणाली बहुत सरल है और विचार एक दिन के रूप में शुरू हुआ, मैंने अपने बेटे को प्लेस्टेशन खेलना देखा। आम तौर पर किसी भी गेम में आपको 3 शुरुआती जीवन मिलेगा। यदि आपका जीवन अभी भी वहां है तो आप जारी रहेंगे खेल खत्म होने पर रोकें आप USD90 जितना कम शुरू कर सकते हैं या जो भी धन आप नुकसान में कर सकते हैं (उच्च जोखिम के कारण, पैसे खोने की संभावना शुरुआती के लिए बहुत अधिक है, जैसे कि खेल के उदाहरण के साथ शुरू होता है USD90 के साथ: 3 अमरीकी डालर 30 के साथ USD90 को विभाजित करें अब आप पहले जीवन के साथ आरंभ करें, 30pips टीपी और 30 पीश एसएल के साथ ओपन ट्रेड फर्स्ट इंश्योरेंस शुरू करो.तुम इतना अधिकतम उपयोग कर सकते हो जब 30 पिप्स एसएल हिट हो जाए, तो आप केवल यूएसडी 330 (कुछ गणना करते हैं) सबसे खराब स्थिति, जब आप सीधे एसएल द्वारा हराते हैं, खेल ओवर अगर आप टीपी को मारते हैं, 30pips TP और 30 पीपीएस एसएल के साथ अगले व्यापार को जारी रखें। अधिकतम लॉट का उपयोग करें ताकि 30pips SL हिट हो, आपको केवल USD60 नुकसान होगा कुछ गणना)। यदि आप अभी भी टीपी मारते हैं तो गेम जारी रखें। यदि आप 1000 के लिए लक्ष्य रखते हैं, तो 6 सीधे ट्रेडों में जीत जारी रखें: 30,60,120,240,480,960 .. खेल को रोकें..और नया गेम शुरू करो .. यह हो रहा है जुआ का थोड़ा सा। मुझे बहुत अधिक जोखिम चाहिए। मुझे एक साल में कम से कम 1000 रिटर्न मिलना है। यह एक समर्थक व्यापारी को पार करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है आप के लिए ई-मेल कैसे प्राप्त करें (कोई व्यक्ति जिसकी कम से कम 80 ट्रेडों जीतने का रिकार्ड है) किसी को आप को टिप करने के लिए कि कौन से व्यापार करना है (जो) एक मौजूदा प्रणाली है और एक महीने पहले इसे अभ्यास करने के बाद मैन्युअल रूप से करें ( जो प्रणाली) मुझे लंबे समय तक क्वॉटएफ़क्वॉट तरीके से पीसने के लिए धैर्य नहीं है जो कि मेरी छोटी सी शुरुआती पूंजी के साथ 20-30 वर्षों की संभावना ले सकता है। I. एक वर्ष का एक औसत पूरा किया जा सकता है I मुझे कुछ प्रणालियां पता हैं जो ऐसा कर सकती हैं, हालांकि, ड्रॉडाउन 60-70 के क्षेत्र में काफी बड़ा हो जाएगा मैं व्यक्तिगत तौर पर एक वर्ष कम करना चाहता हूं लेकिन 20-30 के आराम से आहरण के साथ। उस शोध को बाजार में पूरा करने का सबसे अच्छा तरीका है और उस तरीके का पता लगाने का प्रयास करें जो मुनाफा कमाने में अच्छा है। आपको निश्चित रूप से 100 होना चाहिए कि आप बड़े पद के आकार वाले इस तरह के सिस्टम को व्यापार करने से पहले लंबी अवधि तक जीत सकते हैं। खैर, और न ही मुझे यह पूछें कि मैं किस सिस्टम का उपयोग करता हूं, क्योंकि मैं इसे साझा नहीं करता हूं। मैंने आपको जिस तरह से बताया, उस रास्ते पर जाने के लिए आपके ऊपर बताया। मैं अपने दम पर व्यापार नहीं करता मैं अन्य व्यापारियों में निवेश करता हूं लेकिन वे केवल कम जोखिम वाले व्यापारियों के बीच चयन कर सकते हैं I क्यों पहिया को फिर से बदलने के लिए जब आप किसी को भी जो पहले से ही सभी काम किया है और अध्ययन और अभ्यास और सभी अनुभव मिल गया है उनके साथ मुनाफे का एक छोटा सा हिस्सा साझा कर सकते हैं। लेकिन मुझे एक उच्च जोखिम वाले व्यापारी को कम जोखिम नहीं चाहिए। वास्तव में सफल व्यापारियों को आपके पैसे लेने में कोई प्रोत्साहन नहीं है। यदि कोई वास्तव में एक वर्ष में 1000 कर सकता है, तो उसे अन्य लोगों के पैसे लेने में परेशानी क्यों नहीं होनी चाहिए यह भी सुनिश्चित नहीं है कि आप यह कैसे अनुमान लगा सकते हैं कि उच्च जोखिम उच्च रिटर्न की ओर जाता है, मैं मानता हूं कि कम जोखिम वाले व्यापारी बहुत अधिक प्राप्त कर सकते हैं प्रत्येक व्यापार पर घर को खतरे में डालते हुए किसी की तुलना में लंबे समय तक चलने पर रिटर्न मुझे नहीं लगता कि आप जो ढूंढ रहे हैं वह मिल जाएगा। वास्तव में सफल व्यापारियों को आपके पैसे लेने में कोई प्रोत्साहन नहीं है। यदि कोई वास्तव में एक वर्ष में 1000 कर सकता है, तो उसे अन्य लोगों के पैसे लेने में परेशानी क्यों नहीं होनी चाहिए यह भी सुनिश्चित नहीं है कि आप यह कैसे अनुमान लगा सकते हैं कि उच्च जोखिम उच्च रिटर्न की ओर जाता है, मैं मानता हूं कि कम जोखिम वाले व्यापारी बहुत अधिक प्राप्त कर सकते हैं प्रत्येक व्यापार पर घर को खतरे में डालते हुए किसी के मुकाबले लंबे समय से अधिक रिटर्न देता है मुझे नहीं लगता कि आप जो ढूंढ रहे हैं वह मिल जाएगा। अधिक पैसे बनाने के लिए मेरे लिए यह काम करना है, मेरे पास झूठ बोलने का कोई कारण नहीं है। मुझे कोई और नहीं लगता है, लेकिन मुझे इस धागे में विदेशी मुद्रा से पैसा बना रहा है वास्तव में कूड़ा उत्तर मुझे नहीं लगता कि किसी को एक वर्ष में 1,000 साल का होना चाहिए अन्य लोगों का पैसा हां, हाँ, मुझे यकीन है कि ये रिटर्न देने वाले लोग हैं (एक दिन में आप एक हजार रुपये मिलेगा), लेकिन ऐसे रिटर्न वाले कोई भी व्यक्ति अधिकतम व्यापार आकार में तेजी लाएगा जगह करना मुश्किल होगा यहां तक ​​कि 10 के खाते से शुरू होने पर, यह खाता 5 वर्षों के बाद अरब पाउंड का मूल्य होगा, और व्यापारी को अपने 1 विकास को जारी रखने के लिए हर दिन 10 मिलियन बनाने की आवश्यकता होगी अब वह व्यापारी किसी और को पैसे क्यों लेगा हहा, अब मैं देखें कि कहीं एक गलतफहमी हुई है। मेरा मतलब न कोई व्यापारी जो वास्तव में उच्च जोखिम वाले 1000 लगातार व्यापार करता है मेरा मतलब है एक असामान्य सपोर्ट प्रो व्यापारी जो सफलतापूर्वक कम जोखिम में ट्रेड करता है लेकिन उच्च जोखिम का व्यापार करने का प्रयास कर सकता है। क्या यह सिर्फ बहुत आकार बढ़ाने और लाभ उठाने के लिए नहीं है और यह सुनिश्चित कर लें कि आप जिस ट्रेड्स को चुनते हैं वह सर्वोत्तम सिग्नल हैं जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले सिस्टम के साथ मिल सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे पूरे साल पूरा करना है, मैं इसे नहीं लेना चाहता उस समय से अधिक आप सब कुछ एक व्यापार में भी रख सकते थे। मैं एक व्यापारी नहीं हूं, मैंने कुछ जीवित व्यापार किया है और तोड़ दिया है लेकिन इम वास्तव में अन्य व्यापारियों में निवेश करने में अधिक दिलचस्पी है। यदि संभव हो तो मेरे लिए 1000 रुपए का भुगतान करने के लिए एक समर्थक व्यापारी के लिए इसके लायक होना जरूरी हो गया है। 10. सिर्फ 10 ग्रैंड के साथ ही 10 ग्रैंड के साथ वह आयोग पर कमाता है (या इससे ज्यादा अगर 1000 से ज्यादा हो, तो शायद एसएल एक बार 1k तक पहुंचने के लिए) वास्तव में सामान्य से ज्यादा अतिरिक्त कार्य नहीं है हहा, अब मैं देख रहा हूं कि कहीं एक गलतफहमी हुई है मेरा मतलब न कोई व्यापारी जो वास्तव में उच्च जोखिम वाले 1000 लगातार व्यापार करता है मेरा मतलब है एक असामान्य सपोर्ट प्रो व्यापारी जो सफलतापूर्वक कम जोखिम में ट्रेड करता है लेकिन उच्च जोखिम का व्यापार करने का प्रयास कर सकता है। क्या यह सिर्फ बहुत आकार बढ़ाने और लाभ उठाने के लिए नहीं है और यह सुनिश्चित कर लें कि आप जिस ट्रेड्स को चुनते हैं वह सर्वोत्तम सिग्नल हैं जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले सिस्टम के साथ मिल सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे पूरे साल पूरा करना है, मैं इसे नहीं लेना चाहता उस समय से अधिक आप सब कुछ एक व्यापार में भी रख सकते थे। मैं नहीं। लेकिन बात यह है कि चीजों की भव्य योजना में अतिरिक्त 10 भव्य न हों यही कारण है कि बड़ी हिंड फंड केवल पहले से ही अमीर निवेशकों में लेते हैं। इसलिए 20 मुनाफा जल्द ही सौ लाखों में होगा। अब यह बिल्कुल कुछ अलग है लेकिन मुझे यकीन है कि कोई भी ऐसा छोटा खाता नहीं लेगा सभी कानूनी कार्य करने में शामिल अतिरिक्त परेशानी के लिए इनाम बहुत कम है निश्चित तौर पर, एक बार जब व्यापारी दूसरे लोगों के पैसे का भुगतान करता है तो उसे कुछ नियमों का पालन करने की जरूरत होती है, शायद उसकी किताबों की समीक्षा होनी चाहिए उस लागत के सभी पैसे, समय और नसों वास्तव में 10 अतिरिक्त अतिरिक्त भव्य नहीं है लेकिन बात यह है कि चीजों की भव्य योजना में अतिरिक्त 10 भव्य न हों यही कारण है कि बड़ी हिंड फंड केवल पहले से ही अमीर निवेशकों में लेते हैं। इसलिए 20 मुनाफा जल्द ही सौ लाखों में होगा। अब यह बिल्कुल कुछ अलग है लेकिन मुझे यकीन है कि कोई भी ऐसा छोटा खाता नहीं लेगा सभी कानूनी कार्य करने में शामिल अतिरिक्त परेशानी के लिए इनाम बहुत कम है निश्चित तौर पर, एक बार जब व्यापारी दूसरे लोगों के पैसे का भुगतान करता है तो उसे कुछ नियमों का पालन करने की जरूरत होती है, शायद उसकी किताबों की समीक्षा होनी चाहिए मैं उन व्यापारियों का ध्यान रखता हूं जो पहले से ही दूसरों के लिए व्यापार कर रहे हैं। कम जोखिम। और अपवाद बना सकते हैं और कुछ उच्च जोखिम भी ले सकते हैं। इसके अलावा, यह सिर्फ एक विकल्प था होने के नाते किसी को यह तुम्हारे लिए करते हैं यदि आप किसी को भी नहीं जानते हैं जो यह कर सकते हैं उच्च जोखिम फॉरेक्स बनाने के रास्ते पर सलाह दें ऐसी चीजें नहीं जो आपको लगता है कि आप नहीं कर सकते मैं केवल जानना चाहता हूं कि आप क्या सोच सकते हैं। मैं उन व्यापारियों का ध्यान रखता हूं जो पहले से ही दूसरों के लिए व्यापार कर रहे हैं। कम जोखिम। और अपवाद बना सकते हैं और कुछ उच्च जोखिम भी ले सकते हैं। इसके अलावा, यह सिर्फ एक विकल्प था होने के नाते किसी को यह तुम्हारे लिए करते हैं यदि आप किसी को भी नहीं जानते हैं जो यह कर सकते हैं उच्च जोखिम फॉरेक्स बनाने के रास्ते पर सलाह दें ऐसी चीजें नहीं जो आपको लगता है कि आप नहीं कर सकते मैं केवल जानना चाहता हूं कि आप क्या सोच सकते हैं। Custos सही है अपने नमक के लिए कोई भी न तो 6 अंजीर से कम, सबसे अधिक 202 की दर और उसके बाद भी, अपनी प्रतिष्ठा के लिए वास्तव में लायक नहीं लगेंगे तो इसके नीचे आप के लिए Fellow आपको एक उच्च संभावना व्यापार की आवश्यकता है और इसकी अधिकतम मात्रा EURCHF की तरह लाभ उठाने के लिए है। स्टॉप लॉस के रूप में मार्जिन 1.2 मंजिल के नीचे सौ pips के एक जोड़े को सभी के खिलाफ की रक्षा लेकिन सबसे गंभीर स्टॉप रन (पाठ्यक्रम की कोई गारंटी नहीं)। नीचे 1.2 में स्केल स्थितियों को सबसे ज्यादा। लाभ अक्सर ले लो कुल्ला और दोहराएँ और अपनी उंगलियों को पार रखें। मई 2018 की स्थिति में शामिल: सदस्य 54 पदें मैं सिर्फ इतना नहीं सोचता हूं कि आईएम बहुत ही जोखिम के साथ अपने खुद के साथ व्यापार करने के लिए पर्याप्त है। मैं ब्रेकइवेन को अपने ट्रेडों में बहुत कम जीतता हूं। हो सकता है कि 30 के करीब हो। यही वजह है कि मैंने जिस छोटे कारोबार का कारोबार किया था, उसका केवल कारण ब्रेकइवेन आया था। मैं इसके लिए उचित शब्द को याद नहीं रखता, लेकिन मैं जोखिम के मुकाबले 2-3 गुना अधिक जीतता हूं। और यह भी क्योंकि मैं बहुत कम जोखिम में था (1)। Altho मुझे शायद अब भी पता है कि अब भी कम से कम जोखिम का होना चाहिए। लेकिन अगर मैं 5-100 के उच्च जोखिम वाले व्यापार कर रहा हूं (यकीन नहीं है कि अगर प्रत्येक व्यापार या 33 या 50 या फिर सभी एक बार जोखिम 5 सबसे अच्छा है) तो मेरी सफलता की संभावना कैसीनो के समान है। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से सिग्नल चाहूंगा जो कम से कम 70 ट्रेडों को जीतता है। क्योंकि मैंने देखा कि बहुत सारे व्यापारियों ने बहुत ज्यादा जीत हासिल की है। कोई भी सिग्नल के बारे में अधिक जानता है और यह कितना विश्वसनीय है। कोई युक्तियां दिसम्बर 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 3,842 पोस्ट मुझे लगता है कि मैं इतनी अधिक जोखिम वाले मेरे खुद के साथ व्यापार करने के लिए पर्याप्त नहीं हूं I मैं ब्रेकइवेन को अपने ट्रेडों में बहुत कम जीतता हूं। शायद 30 के करीब। जीत-दर अकेले कोई फर्क नहीं पड़ता, यह वास्तव में नहीं है। मेरी व्यवस्था 20 समय के करीब आती है, और फिर भी इक्विटी वक्र तेजी से बढ़ रहा है केवल कारण मैं ब्रेकएवेन में आया था क्योंकि मैं उस व्यापार का छोटा था जिसके कारण मैंने कारोबार किया था। मैं इसके लिए उचित शब्द को याद नहीं रखता, लेकिन मैं जोखिम के मुकाबले 2-3 गुना अधिक जीतता हूं। और यह भी क्योंकि मैं बहुत कम जोखिम में था (1)। Altho मुझे शायद अब भी पता है कि अब भी कम से कम जोखिम का होना चाहिए। लेकिन अगर मैं 5-100 के उच्च जोखिम वाले व्यापार कर रहा हूं (यकीन नहीं है कि अगर प्रत्येक व्यापार या 33 या 50 या फिर सभी एक बार जोखिम 5 सबसे अच्छा है) तो मेरी सफलता की संभावना कैसीनो के समान है। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से सिग्नल चाहूंगा जो कम से कम 70 ट्रेडों को जीतता है। क्योंकि मैंने देखा फिर, अकेले जीत-दर अप्रासंगिक है। यदि आप मुनाफे में एक पीईपी में हर बार मुनाफा कमाते हैं, तो 100 पट्स की एक स्टॉप लॉस सेट करते समय, आप 90 बार जीतेंगे और अभी भी अपना पैसा 10 बार अपने बाजार में नहीं खोएगा। रिवार्ड-टू-रिस्क अनुपात इस उदाहरण में, आप देख सकते हैं कि अगर आपने केवल अपने 50 ट्रेडों को जीत लिया है, तो भी आप 10,000 का लाभ कमा सकते हैं। बस याद रखें कि जब भी आप अनुपात को इनाम देने के लिए एक अच्छा जोखिम के साथ व्यापार करते हैं, तो लाभदायक होने की संभावनाएं बहुत अधिक हैं, भले ही आपके पास कम जीत का प्रतिशत हो। और यह बड़ा बड़ा है, जैसे जेनिफर लोपेज 8217 के पीछे 8230 बड़ा इनाम-टू-जोखिम अनुपात सेट करना एक कीमत पर आता है बहुत सतह पर, एक उच्च इनाम-टू-जोखिम अनुपात डाल करने की अवधारणा को अच्छा लगता है, लेकिन यह सोचें कि यह वास्तविक व्यापार परिदृश्यों में कैसे लागू होता है। Let8217 का कहना है कि आप एक स्कैपर हैं और आप केवल 3 पिप्स जोखिम चाहते हैं जोखिम अनुपात के लिए 3: 1 इनाम का उपयोग करना, इसका मतलब है कि आपको 9 पिप्स मिलना चाहिए। बल्लेबाज़ी से दूर, बाधाएं आपके खिलाफ हैं क्योंकि आपको प्रसार का भुगतान करना पड़ता है। यदि आपके दलाल ने EURUSD पर 2 पीईपी प्रसार की पेशकश की है, तो आपको 8217ll को 11 पिप्स हासिल करना होगा, जिससे आपको जोखिम अनुपात के लिए मुश्किल 4: 1 इनाम लेना होगा। EURUSD की विनिमय दर को ध्यान में रखते हुए कुछ पल में 3 पिप्स ऊपर और नीचे ले जा सकता है, आपको 8220Uncle8221 कहने से ज्यादा तेज़ी से रोका जा सकता है यदि आप अपनी स्थिति का आकार कम करना चाहते थे तो आप अपने वांछित इनामब्रिक अनुपात को बनाए रखने के लिए अपने स्टॉप को चौड़ा कर सकते हैं। अब, यदि आप पिप्स को बढ़ाते हैं जो आप 50 से जोखिम चाहते हैं, तो आपको 153 पिप्स हासिल करने की आवश्यकता होगी। ऐसा करके, आप अपने इनाम-टू-जोखिम अनुपात को अपने वांछित 3: 1 के नजदीक के करीब लाने में सक्षम हैं। सही नहीं तो अब और नहीं, सही असली दुनिया में, इनाम-टू-जोखिम अनुपात नं 8217t पत्थर में सेट है। उन्हें समय सीमा, व्यापारिक वातावरण के आधार पर समायोजित किया जाना चाहिए। और आपके एंटएक्सएक्सट पॉइंट्स एक स्थिति व्यापार के रूप में 10: 1 के बराबर इनाम-टू-जोखिम अनुपात हो सकता है, जबकि एक स्कैलर 0.7: 1 जितना छोटा हो सकता है। यदि आप रिवाज़-टू-जोखिम अनुपात को अधिकतम करने की कोशिश कर रहे व्यापारियों का वास्तविक दुनिया उदाहरण चाहते हैं, तो आपको पिपक्र्रालर 8217 के पब्लिक ऑफ द डे ब्लॉग और साइक्लोपीप 8217 वी साप्ताहिक विजेता की जांच करनी चाहिए। पिपक्रॉलर आमतौर पर ट्रेड सेट अप लेते हैं जिनके पास कम से कम 2: 1 अनुपात होता है, जबकि साइक्लोपिप पिछले हफ्ते से सबसे अच्छे सेटअप को जोड़ता है, जिसने अपने मुनाफे को अधिकतम किया होगा। साइन इन करके और पूर्ण पाठ चिन्हांकित करके अपनी प्रगति को सुरक्षित रखें

No comments:

Post a Comment